Atiq Ahmed Live News Updates: अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड के नामजद अभियुक्तों अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज की नैनी जेल से कुछ ही देर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत में पेश किया जाएगा। उमेश के कत्ल की साजिश को बेनकाब करने के लिए उन दोनों से पूछताछ के लिए पुलिस अदालत से कस्टडी रिमांग मांग सकती है

  • एक ही गाड़ी में माफिया अतीक और अशरफ

    पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को एक ही वैन में बैठा कर ले जाया गया है।

  • 10:36 AM, 13 Apr 2023

    कुछ ही देर में रवाना होगा काफिला

    अतीक अहमद को प्रिजन वैन में बैठाने के लिए प्रिजन वैन को जेल के अंदर ले जाया गया।

  • 10:05 AM, 13 Apr 2023

    उमेश पाल के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

    अतीक अहमद और अशरफ की उमेश पाल हत्याकांड में पेशी होनी है। पेशी से पहले उमेश पाल के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

    • Atiq Ahmed की आज कोर्ट में होगी पेशी

       

      उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अभियुक्त अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को आज मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) की अदालत में पेश किया जाएगा।

    • 08:18 PM, 12 Apr 2023

      अशरफ भी पहुंचा नैनी जेल

      अतीक अहमद के बाद उसका भाई अशरफ भी नैनी जेल पहुंचा दिया गया। पुलिस ने अशरफ को गुपचुप तरीके से 7 बजकर 40 मिनट पर जेल में दाखिल करवा दिया और इसकी किसी को भनक भी नहीं लगी।

    • 06:04 PM, 12 Apr 2023

      नैनी जेल पहुंचा अतीक अहमद, कल होगी पेशी

      उमेश पाल हत्याकांड मामले में साजिश रचने के आरोप में माफिया अतीक अहमद की पेशी के लिए उसे गुजरात की साबरमती जेल से नैनी जेल लाया गया है। यूपी पुलिस का काफिला अतीक अहमद को लेकर 5 बजकर 58 मिनट पर नैनी जेल पहुंचा। वहीं, मामले में अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है।

      रायबरेली पहुंचते ही खराब हो गया अशरफ को ला रहा पुलिस का वज्र वाहन, लगाने पड़े धक्के

      लखनऊ से रवाना होने के बाद मोहम्मद अशरफ को लेकर यूपी पुलिस का काफिला रायबरेली की सीमा में प्रवेश कर गया, लेकिन यहां पहुंचते ही काफिले में शामिल वज्र वाहन में खराबी आ गई, जिस कारण यह चिंता का विषय बन गया। जांच करने पर पता चला कि वाहन में कोई मामूली खराबी आई थी, जिसके बाद काफिले में शामिल पुलिसकमिर्यों ने वाहन को धक्का मारकर स्टार्ट करवाया और प्रयागराज की ओर बढ़ गए।