बून्दी। गुरूवार को बूंदी के एक दिवसीय दौैरे पर बूंदी आये लोकसभाध्यक्ष ओम बिडला ने सर्किट हाउस परिसर मे जनसुनवाई की। जनसुुनवाई के दौरान कांग्रेस पार्षद प्रेम प्रकाश एवरग्रीन ने लोकसभाध्यक्ष को ज्ञापन सौपकर आवेदको को पटटे जारी करवाने की मांग की है। 
पार्षद प्रेमप्रकाश एवरग्रीन ने लोकसभाध्यक्ष को बताया कि स्वायत शासन विभाग द्वारा 20 मार्च 2024 व 12 जुलाई 2024 को पटटा आवेदको व जिनकी राशि जमा है उनको पट्टे देने के संबंध में आदेश जारी किया गया था लेकिन नगर परिषद कर्मचारी आम जनता को पट्टे से वंचित रखने का कार्य कर रहे हैं और कई पट्टों पर जिनकी राशि जमा है उनमें कमियां निकालकर रोकने का प्रयास कर रहे है। नगर परिषद के कर्मचारियो द्वारा जिला कलेक्टर को भी गलत जानकारी देकर गत कई महीनो से भ्रमित कर रखा है। राज्य सरकार जनता के प्रति समर्पित है लेकिन नगर परिषद कर्मचारी जिला कलेक्टर को भ्रमित कर और राज्य सरकार की आदेश की अवेहलना कर रहे है जबकि राज्य सरकार जनता को उनके पट्टे देना चाहती है।
एवरग्रीन ने लोकसभाध्यक्ष को बताया कि नगर परिषद मे 200 से 300 पट्टे तो वो होंगे जिनकी राशि जमा है और जिनके पट्टे भरे हुए है जो वितरित नही हुए थे वो पट्टे तो जनता को समय पर दे सकते थे लेकिन बूंदी नगर परिषद के कर्मचारी इसके विपरित कार्य कर रहे हे उनकी मंशा अभी तक भी जनता को पट्टे देने की नही लग रही है जिससे बीजेपी सरकार की छवि विपरीत प्रभावित हो रही है।