कृष्णगंज में एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत राज्यमंत्री देवासी ने पौधारोपण किया।

सिरोही 1 अगस्त। कृष्णगंज में शनिवार को पंचायतीराज राज्यमंत्री ओटाराम देवासी ने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण किया।

राज्य मंत्री देवासी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान के तहत एक पेड़ माँ के नाम कृष्णगंज में गंगावेरी गोचर भूमि पर पौधारोपण कर कहा कि हर व्यक्ति को पेड़ लगाकर उसकी देखभाल करनी चाहिए। उन्होने कहा कि मां के नाम पेड़ लगाने से अपनी मां का सम्मान तो होगा ही साथ ही धरती मां की भी रक्षा होगी। 

कृष्णगंज के ग्रामीणों ने गांव की समस्या से राज्यमंत्री ओटाराम देवासी को अवगत कराया। जिस पर मंत्री देवासी ने संबंधित अधिकारियों को समस्या के निस्तारण करने के लिए दिशा निर्देश दिए।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी रोहित खत्री ने बताया कि भामाशाह कमल कुमार भभूताजी जैन परिवार की तरफ से ग्राम पंचायत कृष्णगंज को 200 पौधे सुपुर्द किये। 

इस अवसर पर कृष्णगंज मंडल अध्यक्ष कुपाराम देवासी, जिला मिडिया प्रभारी रोहित खत्री,महामंत्री हमीराराम मेघवाल, बाबुसिंह माकरोडा, हितेशजी रावल, उपाध्यक्ष रघुनाथ चौधरी, मादराम देवासी, युवा जिला मंत्री खीमाराम, सरपंच सरु देवी, उप सरपंच दलाराम चौधरी, सरपंच प्रतिनिधि हिदाराम देवासी, ग्राम विकास अधिकारी भरतजी देवासी, सुरेश प्रजापत, ग्राम रोजगार सहायक बुटाराम मेघवाल, बुथ अध्यक्ष आसाराम गरासिया पंचायत समिति प्रतिनिधि अशोक कुमार सैन, ओ बी सी मंडल महामंत्री देवाराम देवासी, ओ बी सी जिला महामंत्री छोगाराम लुहार, एस सी महामंत्री सुरेश मेघवाल एवं कृष्णगंज के ग्रामीण मौजूद थे।