जावा-येज्दी अपडेट की गई Yezdi Adventure मोटरसाइकिल के साथ अगस्त की शुरुआत करने के लिए तैयार है। रॉयल एनफील्ड द्वारा त्योहारी सीजन के समय क्लासिक 350 में हल्के बदलाव किए जाने की उम्मीद है। अपडेट संभवतः नए पेंट स्कीम और संभवतः नई आरई मोटरसाइकिलों की तरह एलईडी हेडलैंप के साथ विजुअल होंगे। Ola Electric Bike ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल अपनी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों के प्रोटोटाइप पेश किए थे।

अगस्त महीने में कई नए प्रोडक्ट लॉन्च होने वाले हैं। इस त्योहारी सीजन दोपहिया वाहन बाजार के अंदर रौनक आने वाली है। अपकमिंग बाइक्स की लिस्ट में BS Gold Star 650 से लेकर Triumph Daytona 660 तक शामिल है। आइए, इनके बारे में जान लेते हैं।

Yezdi Adventure

जावा-येज्दी अपडेट की गई Yezdi Adventure मोटरसाइकिल के साथ अगस्त की शुरुआत करने के लिए तैयार है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 को टक्कर देने वाली इस बाइक में मौजूदा मॉडल के मुकाबले कई बदलाव होने की उम्मीद है।नवीनतम टीजर में नए डुअल-टोन पेंट स्कीम सहित नई कलर स्कीम और ग्राफिक्स का वादा किया गया है। बाइक में 334 सीसी मोटर के साथ मैकेनिकल बदलाव भी होने की उम्मीद है, जो बेहतर परफॉरमेंस, NVH लेवल और समग्र रूप से बेहतर रिफाइनमेंट प्रदान करेगी। इसके अलावा, सस्पेंशन, एग्जॉस्ट और फीचर लिस्ट में बदलाव देखने की उम्मीद है।

RE Classic 350

रॉयल एनफील्ड द्वारा त्योहारी सीजन के समय क्लासिक 350 में हल्के बदलाव किए जाने की उम्मीद है। अपडेट संभवतः नए पेंट स्कीम और संभवतः नई आरई मोटरसाइकिलों की तरह एलईडी हेडलैंप के साथ विजुअल होंगे। मोटरसाइकिल पर इंजन स्पेसिफिकेशन और अन्य हार्डवेयर पहले जैसे ही रहेंगे। क्लासिक 350 के अगले महीने की पहली तारीख को आने की उम्मीद है।