Toyota Innova Hycross के नए वेरिएंट को GX (O) नाम दिया गया है। इसे अन्य सभी वेरिएंट के ऊपर रखा जाएगा और ये केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगा। टोयोटा ने अभी तक आधिकारिक तौर पर नए इनोवा हाईक्रॉस वेरिएंट के आगमन की घोषणा नहीं की है। आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक इनोवा हाईक्रॉस एमपीवी का GX (O) वेरिएंट ड्राइवर समेत आठ लोगों के बैठने की क्षमता के साथ आएगा।

Toyota Motor जल्द ही Innova HyCross MPV का नया वेरिएंट लॉन्च करने की योजना बना रही है। जापानी ऑटो दिग्गज ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी इस पॉपुलर थ्री-रो एसयूवी को लिस्ट किया है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

Innova Hycross का नया वेरिएंट 

Toyota Innova Hycross के नए वेरिएंट को GX (O) नाम दिया गया है। इसे अन्य सभी वेरिएंट के ऊपर रखा जाएगा और ये केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगा। टोयोटा ने अभी तक आधिकारिक तौर पर नए इनोवा हाईक्रॉस वेरिएंट के आगमन की घोषणा नहीं की है। हालांकि, इसमें उन सभी फीचर्स को लिस्ट किया जाएगा, जिनके साथ इसे पेश किया गया है।

टोयोटा की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, इनोवा हाईक्रॉस एमपीवी का GX (O) वेरिएंट ड्राइवर समेत आठ लोगों के बैठने की क्षमता के साथ आएगा। एमपीवी को सात-सीट कॉन्फिगरेशन में कैप्टन सीटों के साथ भी पेश किया जाएगा।

इंजन और परफॉरमेंस 

हुड के नीचे वही 2.0-लीटर, 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन होगा, जो एमपीवी के अन्य सभी वेरिएंट के लिए उपयोग किया जाता है। इंजन को सीवीटी ट्रांसमिशन यूनिट से जोड़ा जाएगा। इंजन लगभग 173 bhp की पावर और 209 Nm का पीक टॉर्क पैदा कर सकता है।

डिजाइन और इंटीरियर 

लुक के मामले में इनोवा हाईक्रॉस का ये वेरिएंट दूसरे वेरिएंट से ज्यादा अलग नहीं होगा। इनोवा हाईक्रॉस GX (O) का इंटीरियर चेस्टनट ब्राउन और ब्लैक के डुअल-टोन थीम के साथ आएगा। इसकी फीचर लिस्ट में बड़ा 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है, जिसमें टोयोटा का कनेक्ट ऑडियो फीचर मिलेगा।