Samsung ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान Galaxy Ai फीचर्स को पेश किया है। ये इवेंट सैमसंग का सालाना इवेंट है जिसमें कंपनी ने अपनी लेटेस्ट Samsung Galaxy S24 सीरीज को लॉन्च किया है। अब ये जानकारी आई है कि किन डिवाइस में आपको Galaxy Ai फीचर्स अपडेट मिलेगा। बता दें कि वनयूआई 6.1 अपडेट के साथ कई डिवाइस को नए एआई फीचर्स दिए जाएंगे।

ये हफ्ता सैमसंग के लिए बहुत खास रहा है क्योंकि कंपनी अपने ग्रेंड गैलेक्सी अनपैक़्ड इवेंट में अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज यानी Samsung Galaxy S24 को लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने Galaxy Ai फीचर्स को भी मार्केट में उतारा है। बता दें कि ये नए डिवाइस एआई फीचर्स के साथ ही आएंगे

कस्टमर्स को गैलेक्सी एआई सुविधाओं के साथ लेटेस्ट वनयूआई 6.1 अपडेट दिया जाएगा। इसके साथ ही इनमें से कुछ पुराने गैलेक्सी एस सीरीज और गैलेक्सी जेड सीरीज के स्मार्टफोन को भी ये एआई सुविधा दी जाएगी।

रिपोर्ट में मिली जानकारी

  • एंड्रॉइड अथॉरिटी की नई रिपोर्ट में पता चला है कि सैमसंग कुछ डिवाइस में अपने लेटेस्ट लॉन्च एआई फीचर्स को कुछ पुराने डिवाइस में पेश करेगा।
  • इस लिस्ट में गैलेक्सी S23 सीरीज, गैलेक्सी S23 FE, गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और फ्लिप 5 और गैलेक्सी टैब S9 सीरीज शामिल है। इस डिवाइस को OneUI 6.1 अपडेट के माध्यम से कुछ गैलेक्सी एआई फीचर मिलेंगे।
  • बता दें कि ये जानकारी भी सामने आई है कि जून 2024 से पहले कम से कम छह स्मार्टफोन और तीन टैबलेट को गैलेक्सी एआई सुविधाएं मिलेंगी।