थाना सदर पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन व 12 हजार ड्रग मनी के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। एसआइ जगसीर सिंह ने बताया कि क्षेत्र में गश्त करते हुए सरकारी कालेज से जीटी रोड कोटकपूरा की तरफ आ रहे थे तो यहां एक व्यक्ति पैदल ही आता दिखाई दिया।

जोकि पुलिस टीम को देखकर एक वृक्ष के पीछे छिपकर जेब से पैसे व एक लिफाफा निकाल वृक्ष के पास फेंक दिया। उन्होंने संदेह पड़ने पर उक्त व्यक्ति को काबू कर लिफाफा चेक किया तो उसमें से 10 ग्राम हेरोइन व फेंके पैसे 12 हजार नकदी बरामद हुई, जोकि ड्रग मनी थी। आरोपित की पहचान प्रकाश सिंह पुत्र हंस राज निवासी फिरोजपुर के रूप में हुई है। जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

दूसरे मामले में 50 प्रतिबंधित गोलियों के साथ एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब: थाना लक्खेवाली की पुलिस ने 50 प्रतिबंधित गोलियों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ प्रीतम सिंह ने बताया कि गांव नंदगढ़ में हाथ में लिफाफा पकड़े आ रहे एक व्यक्ति ने लिफाफा सड़क पर फेंक दिया, जिसमें से गोलियों के पत्ते बिखर गए। उन्होंने तुरंत व्यक्ति को काबू करके पत्ते इकट्ठे किए।

चेक करने पर प्रतिबंधित दवा की 50 गोलियां बरामद हुईं। आरोपित की पहचान विक्रमजीत सिंह पुत्र जगदेव सिंह निवासी लक्खेवाली के रूप में हुई है, जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

पुल सुआ पर अवैध शराब रख कर ग्राहकों का कर रहा था इंतजार, पुलिस ने रेड कर पकड़ा

जागरण संवाददाता,श्री मुक्तसर साहिब: थाना लंबी पुलिस ने नौ बोतलें अवैध शराब बरामद की है। साथ में एक आरोपित को भी गिरफ्तार किया गया है। हवलदार पलविंदर सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि गुरविंदर सिंह पुत्र सुखमंदर सिंह निवासी सिक्खवाला अवैध शराब बेचने का धंधा करता है।

अब गांव के पुल सुआ पर अवैध शराब रख कर ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। सूचना के आधार पर उन्होंने रेड कर उक्त व्यक्ति को नौ बोतलें अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।