भिंड जिले में लड़की ने निगला मोबाइल, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाला, जानिए पूरा मामला

मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind) से एक आश्चर्यजनक खबर आ रही है. यहां की एक 18 साल की लड़की की अपने भाई से किसी बात को लेकर लड़ाई हो जाती है. इसके बाद उसने अपना फोन (Mobile Phone) ही निगल लि

इसकी जानकारी मिलते ही लड़की के परिजन हैरान रह गए. परिजनों की परेशानी तब और बढ़ गई जब लड़की की तबीयत खराब होने लगी. वे लड़की को लेकर इलाज के लिए तुरंत घर से निकल गए. इसके बाद लड़की को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अस्पताल में कराया गया भर्ती

चौंकाने वाली यह घटना भिंड जिले की है. मोबाइल फोन निगलने के बाद लड़की को पेट में तेज दर्द शुरू हो गया. इसके बाद उसे लगातार उल्टी भी आने लगी. परिजनों ने उसे ग्वालियर के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर उसके पेट से मोबाइल फोन निकाल दिया है. अब लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. हालांकि, उसे अभी अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है. चिकित्सकों ने उसे अपनी देख-रेख में ही रखा है. 

ऑपरेशन कर निकाला गया मोबाइल

इससे पहले अस्पताल पहुंचने पर सबसे पहले चिकित्सकों ने उसकी जांच की. इसके बाद उन्होंने परिजनों को बताया कि उसके पेट से मोबाइल फोन को केवल सर्जरी करके ही हटाया जा सकता है. परिजनों की सहमति के बाद डॉक्टरों ने लड़की का ऑपरेशन कर दिया. इसमें उसके पेट से मोबाइल फोन को सकुशल बाहर निकाल दिया गया. 

हैरान रह गए चिकित्सक

चिकित्सकों का कहना है कि भाई-बहन के बीच विवाद ने ऐसा रूप ले लिया, यह समझ से परे है. उन्होंने कहा कि लड़की के परिजन इससे परेशानी में पड़ गए. चिकित्सकों को भी जब इसका पता चला तो वे भी हैरान रह गए. चिकित्सकों ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में अब तक ऐसा मामला नहीं देखा था. उन्होंने बताया कि बच्ची को दस टांके लगाए गए हैं. उसकी हालत अभी स्थिर है. चिकित्सकों ने लड़की के जल्द ही डिस्चार्ज होने की उम्मीद भी जतायी है.