Salman Khan Reveals Award Show Fraud: सलमान खान बॉलीवुड के दबंग स्टार हैं। दोस्तों के दोस्तों और फैंस के चहेते भाईजान खूब प्यार बटोरते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक अवॉर्ड शो को लेकर ऐसा खुलासा कर दिया कि हर तरफ चर्चा में छा गए हैं

दबंग ने झुकने से किया मना  

सलमान खान लंबे समय बाद मीडिया से रूबरू हुए। इस बीच उन्होंने अवॉर्ड शो के पीछे का काला सच उजागर किया। एक्टर ने फिल्मफेयर जैसे बड़े अवॉर्ड शो का कच्चा-चिट्ठा खोलकर रख दिया है। सलमान ने बताया कि उन्हें झूठ बोलकर अवॉर्ड शो में बुलाया गया और परिवार के सामने अपमानित किया गया। हालांकि, भाईजान भी झुके नहीं और ऐसा बदला लिया कि परेशान करने वाला आजतक याद रखता होगा।

अवॉर्ड का दिया लालच

सलमान खान ने इस घटनाक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी फिल्म मैंने प्यार किया उस वक्त आई थी। जिसे लेकर फिल्मफेयर के ग्रुप एडिटर ने एक्टर से कहा कि तुम अवॉर्ड शो में आ जाओ, हम तुम्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड देने वाले हैं।

बेटे के लिए सज धज कर पहुंचे सलीम खान  

खुशी के मारे सातवें आसमान पर बैठ सलमान खान अवॉर्ड शो में पहुंचे। भाईजान के साथ उनके पिता सलीम भी सूट-बूट पहनकर आए कि आज बेटे को इतना बड़ा सम्मान मिलते हुए देखेंगे। उनके साथ पूरा परिवार फिल्मफेयर में पहुंचा और सभी बेहद खुश थे।

धोखा खाए सलमान हुए आग बबूला  

गुस्साए सलमान ने आगे बताया कि वो स्टेज के पीछे गए और वहां उन्होंने एडिटर से कहा, "जैकी श्रॉफ ने परिंदा में अच्छा काम किया होगा, लेकिन आपको मेरे साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था। आप मेरे पिता के दोस्त हैं, आपको मुझे धोखा नहीं देना चाहिए।" एक्टर ने ये भी बताया कि उन्हें उस रात स्टेज पर परफॉर्म भी करना था और ये उनकी पहली स्टेज परफॉर्मेंस थी, लेकिन ऐसा धोखा खाने के बाद उन्होंने डांस करने से साफ मना कर दिया