विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हमलों पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पलटवार करते हुए उन पर ही भ्रष्टाचारी भगाओ अभियान चलाने का आरोप लगाया है।

Sponsored

चाणक्य एकेडमी बूंदी (राजस्थान )

बूंदी के सभी विधार्थियो के लिए खुशखबरी...अब 1 जुलाई से चाणक्य एकेडमी फिर से सभी प्रतियोगी परीक्षाओं के नए बैच प्रारंभ करने जा रही है। जिसमे आप CET/पटवार/LDC शिक्षक भर्ती REET सभी भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभी प्रवेश पर आपको 30% की छूट दी जाएगी। चाणक्य की अनुभवी फैकल्टी द्वारा आपको अध्ययन कराया जाएगा।

खरगे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

देश के बैंकों की बड़ी रकम लेकर विदेश चले गए भगोड़ों का हवाला देते हुए खरगे ने कहा कि इन्हें जिस तरह बचाया गया है उसे देखते हुए प्रधानमंत्री को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाले योद्धा की छवि बनाने से बाज आना चाहिए। एक दिन पहले प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों के एकजुट होने को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा था कि सभी भ्रष्ट लोग एक मंच पर आ रहे हैं।

खरगे ने प्रधानमंत्री से पूछा सवाल

खरगे ने श्रृंखलाबद्ध टवीट करते हुए प्रधानमंत्री पर सवाल दागते हुए बुधवार को यह पूछा ''अदाणी की शेल कंपनी में निवेश किए गए 20000 करोड़ रूपए किसके हैं? ललित मोदी, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या, जतिन मेहता आदि क्या आपके ''भ्रष्टाचारी भगाओ अभियान'' के सदस्य हैं? आप इस गठबंधन के संयोजक हैं ? पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें।''

भाजपा सरकार पर विपक्षी नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल और भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने का मुद्दा उठाते हुए खरगे ने पीएम को चुनौती दी कि छप्पन इंच की छाती है तो जेपीसी बैठाइए और नौ सालों में पहली बार सरेआम खुली प्रेस कांफ्रेंस कीजिए और अपनी भ्रष्टाचार विरोधी छवि का दिखावा बंद कीजिए।