मोदी जी की बेटी एक बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन एड्डी सिंह द्वारा किया गया है। इस फिल्म में पित्तोबाश त्रिपाठी, अवनि मोदी और विक्रम कोच्चर, लीड रोल में दिखाई दिए हैं। 

इन दिनों बॉलिवुड फिल्मों को लेकर बड़ी बहस छिड़ी हुई है। बॉक्स ऑफिस पर कुछ फिल्मों की सफलता के दावे किए जा रहे हैं तो कई फिल्मों को दर्शक नहीं मिल रहे हैं। वहीं इसी बीच एक और फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है। इसकी वजह है फिल्म का नाम और कॉन्टेंट। हम बात कर रहे हैं फिल्म 'मोदी जी की बेटी' के बारे में। हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट दिल्ली आई हुई थी और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात की, जिसमें बताया गया कि फिल्म का ये नाम उन्होंने क्यों चुना है।

एक्ट्रेस ने बताया- फिल्म का ये नाम क्यों रखा है

फिल्म का नाम राजनीति से प्रेरित है या फिर जानबूझकर फिल्म का टाइटल ऐसा रखा गया है? इस सवाल के जवाब में फिल्म की लेखक और लीड ऐक्ट्रेस अवनी मोदी ने कहा, 'आमतौर पर पहले कहानी लिखी जाती है उसके बाद टाइटल चुना जाता है, लेकिन हमारे मामले में पहले मीडिया के जरिए मुझे टाइटल मिला उसके ऊपर हमने कहानी लिखी।'

कहानी 

फिल्म 'मोदी जी की बेटी' एक आगामी अभिनेत्री अवनी मोदी की कहानी है, जो मीडिया विवाद का शिकार हो जाती है और पीएम मोदीजी की बेटी के रूप में सुर्खियों में आ जाती है। जब यह बात दो बेवकूफ आतंकवादी बिलाल और तौसीफ को पता चलती है तो वह अपनी क्षमता साबित करने की कोशिश करने के लिए, इस फर्जी खबर पर विश्वास करते हुए और मोदी जी की बेटी का अपहरण करने और कश्मीर को पाने की उम्मीद में इस लड़की को पाकिस्तान में लाने का मास्टर प्लान बनाते हैं। यही इस फिल्म की कहानी है।  

मोदी जी की बेटी रिलीज की तारीख (14 अक्टूबर 2022)