मानव सेवा ही परम धर्म है - डॉक्टर कृष्णा चौहान

कर भला तो हो भला जैसी ईमानदार सोच रखने वाले डॉक्टर कृष्णा चौहान पिछले पांच सालों से कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर भगवद गीता का वितरण करते आ रहे हैं। इस साल भी उन्होंने कई लोगों को भगवद गीता वितरित की। इसके अलावा हर वर्ष दिवाली के मौके पर भी कृष्णा चौहान लोगों को मिठाईयां देते हैं और साथ ही कीमती उपहार भी देते हैं।

आज के वक्त में जहां एक तरफ लोग अपने रिश्तेदारों को मिठाईयां और उपहार नहीं देते हैं, वहीं दूसरी तरफ डॉक्टर कृष्णा चौहान का लोगों को उपहार, मिठाइयां और भगवद गीता देना तारीफ के काबिल है। डॉक्टर कृष्णा चौहान का मानना है कि उनसे जितना हो सके वो लोगों की मदद करते रहेंगे क्योंकि मानव सेवा ही परम धर्म है।

 डॉक्टर कृष्णा चौहान आगे कहते हैं कि अच्छा काम करते रहिए ऊपर वाला एक न एक दिन आपको आपके कर्मों का फल जरूर देगा। डॉक्टर कृष्णा चौहान उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले हैं। काफी कम उम्र में मुंबई जैसे शहर में अपनी एक अलग पहचान बनाना, यह अपने आप में एक बड़ी बात है। 

डॉक्टर कृष्णा चौहान कृष्णा चौहान फाउंडेशन भी चलाते हैं और इसके अंतर्गत वो हर साल छह अवार्ड फंक्शन भी आयोजित करते हैं और समाज के सभी वर्गों के सम्मानित लोगों को सम्मानित भी करते हैं। इसके अलावा कृष्णा चौहान फिल्म निर्माता भी हैं। उनके बैनर कृष्णा चौहान प्रोडक्शन के बैनर तले आत्मा डॉट कॉम नाम की एक फिल्म भी बन रही है और इस फिल्म की शूटिंग आने वाले महीनों में शुरू हो जाएगी। अभी हाल ही में फिल्म आत्मा डॉट कॉम का मुहूर्त भी किया गया था और इसी मौके पर जिक्र तेरा नाम के एक एल्बम को भी कृष्णा चौहान ने रिलीज किया।