भारतीय बाजार में Citroen की ओर से कई वाहनों को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी की ओर से C3 Aircross को अपडेट के साथ लॉन्‍च कर दिया गया है। इसमें किस तरह के अपडेट दिए गए हैं। कितना दमदार इंजन दिया गया है। इसकी डिलीवरी कब से शुरू होंगी। किस कीमत पर इसे खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

Sponsored

कृष्णा हाइट्स - कोटा

कृष्णा हाइट्स की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

फ्रांस की वाहन निर्माता Citroen की ओर से भारतीय बाजार में कई सेगमेंट में वाहनों को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से C3 Aircross को अपडेट के साथ लॉन्‍च  कर दिया गया है। इसमें किस तरह के बदलाव किए गए हैं और अब इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसकी डिलीवरी कब से शुरू होंगी। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

अपडेट के साथ लॉन्‍च हुई Citroen C3 Aircross

सिट्रॉएन की ओर से भारतीय बाजार में सी3 एयरक्रॉस एसयूवी को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। लेकिन अब इस एसयूवी को अपडेट के साथ लॉन्‍च कर दिया गया है। अपडेट में कई बदलाव किए गए हैं और कई नए फीचर्स को जोड़ा गया है।

Citroen C3 Aircross Updated Features

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक Citroen C3 Aircross के नए वर्जन में एलईडी प्रोजेक्‍टर हेडलैंप, ऑटो एसी, पावर विंडो स्विच, पैसेंजर साइड ग्रैब हैंडल, पावर फोल्‍डिंग ओआरवीएम, रियर एसी वेंट, सॉफ्ट टच इंस्‍ट्रूमेंट पैनल जैसे फीचर्स के साथ अपडेट किया है। इनके साथ ही इसमें इंटेलिजेंट स्टोरेज सॉल्यूशन और 360 मिमी कॉम्पैक्ट स्टीयरिंग व्हील, 10.25 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, 40 कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ मायसिट्रोएन कनेक्ट ऐप और 70 से ज़्यादा एक्सेसरीज़ के साथ कस्टमाइज़ेशन विकल्प दिए गए हैं।