महिंद्रा रैली ईवी BE.Rall-E की कंपनी की तरफ से टेस्टिंग शुरू की जा चुकी है। जिसे हाल ही में स्पॉट किया गया है। इसमें 60 kWh का बैटरी पैक हो सकता है जो फुल चार्ज होने के बाद 500 किमी तक का रेंज मिलेगा। इसकी कीमत 45 लाख रुपये तक हो सकती है। इसे महिंद्रा अगले साल 2025 के शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।

महिंद्रा ऑफ-रोडिंग के लिए इलेक्ट्रिक कार लाने की तैयारी कर रही है, जो महिंद्रा रैली ईवी (BE.Rall-E) होने वाली है। कंपनी ने इसकी टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। महिंद्रा इसे साल 2025 में लॉन्च कर सकती है। यह पूरी तरह से एक इलेक्ट्रिक रैली वाहन होने वाली है। आइए जानते हैं कि इसमें कौन से फीचर्स मिल सकते हैं।

साल 2025 में होगी लॉन्च

यह BE.05 कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी का ज़्यादा हार्डकोर और ऑफ-रोड रेडी वर्जन होगी। इसके साथ ही यह BE.05, XUV.e8 और XUV.e9 के साथ INGLO प्लैटफ़ॉर्म पर बेस्ड महिंद्रा की पहली तीन कारों में से एक होगी। महिंद्रा की वेबसाइट के अनुसार इसे 2025 में लॉन्च किया जा सकता है।

महिंद्रा की वेबसाइट पर  BE.Rall-E को BE.05, BE.07, XUV.e8 और XUV.e9 को लिस्ट किया है, जबकि BE.09 और Thar.e अभी भी कॉन्सेप्ट की लिस्ट में पड़ी हुई है। कंपनी BE.Rall-E को द इलेक्ट्रिक ट्रेलब्लेज़र के रूप में रेफरेंस करती है। वहीं, इसे ऑफ-रोड के उद्देश्य से बनाया गया है।

मिलेंगे ये फीचर्स

BE Rall-E महिंद्रा में आगे और पीछे की तरफ C-आकार के LED सिग्नेचर की तुलना सिंगल-स्ट्रिप LED लाइट्स और गहराई में सेट गोल LED हेडलाइट्स देखने के लिए मिलेंगे। इसके अलावा इलेक्ट्रिक कार में कैमरा-बेस्ड यूनिट्स की तुलना में अलग ORVMs, मजबूत बैश प्लेट्स के साथ बड़ा हुआ ग्राउंड क्लीयरेंस मिल सकता है। इतना ही नहीं यह ड्यूल-मोटर, ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) सेटअप, कॉकपिट जैसा स्प्लिट डैशबोर्ड लेआउट भी मिल सकता है।