Vivo V40e स्मार्टफोन भारत सितंबर महीने के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन हाल ही में लॉन्च हुए वीवो के कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन Vivo V40 सीरीज का हिस्सा बनेंगे। वीवो के अपकमिंग फोन को लेकर बताया जा रहा है कि इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन में फ्रंट कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का होगा।

Sponsored

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट - बूंदी

देव क्लासेज व मून रेस्टॉरेंट की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

Vivo V40e स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने फिलहाल इसके लॉन्च डेट को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है। हालांकि, कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लगातार टीज कर रही है। अब कंपनी ने इस फोन के डिजाइन, कलर ऑप्शन को टीज किया है। इससे पहले कंपनी फोन के कैमरा और दूसरे फीचर्स को लेकर डिटेल्स शेयर कर चुकी है। वीवो का यह फोन कंपनी की V40 सीरीज का अफोर्डेबल फोन है, जो Vivo V30e का सक्सेसर है।

Vivo V40e डिजाइन और कलर ऑप्शन

Vivo V40e को टीज करते हुए कंपनी ने माइक्रोसाइट तैयार की है। इसके मुताबिक, यह फोन मिंट ग्रीन और रॉयल ब्रॉन्ज कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इस फोन के डिजाइन की बात करें तो यह Vivo V40 Pro और Vivo V40 जैसा ही होगा। फोन के रियर कैमरा सेटअप में कैमरा लेंस वर्टिकली अरेंज हैं। इसके साथ ही इसमें कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगी।

Vivo V40e की संभावित कीमत और लॉन्च डेट

Vivo V40e स्मार्टफोन भारत में सितंबर के अंत में लॉन्च होगा। फोन को लेकर बताया जा रहा है कि यह 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ दो ऑप्शन में रिलीज किया जाएगा। वीवो के इस फोन की कीमत 30 हजार से 20 हजार रुपये के बीच में हो सकती है।