उनियारा. सोप थाना क्षेत्र मे बुधवार शाम फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले अपराधियों के चौथे साथी की गिरिफ्तारी को लेकर रोशनपुरा ग्राम के लोगो ने सोप थाने के बाहर प्रदर्शन कर अपराधी को पकड़ने की मांग की.

थाना प्रभारी राजेश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया की बुद्धवार रात्रि को जरिये मोबाईल के जरिये कोटड़ी मोड़ इलाके में लड़ाई झगड़े की सुचना मिली थी इस पर हेडकाँस्टेबल प्रधान मय जाप्ता पहुंचें और पाया की पल्सर बाइक पर आये चार बदमाशों द्वारा दहशत फेलाने का प्रयास करते हुए हवाई फायरिंग की गई हैं और आमजन ने उन्हें पकड़ कर धोया हैं.

पुलिस द्वारा नाम पते पूछने पर एक ने अपना नाम बत्तीलाल पुत्र घनश्याम गुर्जर उम्र 41 वर्ष निवासी श्यामोली थाना मलारना डूंगर व दूसरे ने मोहित पुत्र सुग्रीव गुर्जर निवासी हिंगोटिया थाना गंगापुर सिटी. तथा तीसरे ने अपना नाम रामकेश पुत्र हरपाल निवासी बंशोली थाना देंई जिला बूँदी राजस्थान बताया.

बत्तीलाल की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक अवैध हथियार पिस्टल और मैगजीन मिली वही मुल्ज़िम मोहित को चेक करने पर उसके पास एक खाली मैगजीन मिली.जिस पर घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल 2 मैगजीन और रामकेश की बाइक पल्सर नंबर RJ08ES6462 को धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में जप्तकर धारा 116/2024 मेंमुकदमा दर्ज किया गया था. जिन्हे गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया था जहाँ से दो दिन का रिमांड प्राप्त हुआ हैं. इनमे बत्तीलाल हिस्ट्रीसीटर और हार्डकोर अपराधी हैं मामले की जाँच में अन्य महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की सम्भावना हैं.