स्कॉर्पियो में नम्बर प्लेट नहीं थी। इस लिहाज से पुलिस आशांका जता रही है कि किसी अवैध काम में इसका उपयोग जा रहा होगा। गाड़ी सवार सात युवकों को हिरासत में लिया है। युवकों से पूछताछ की जा रही है।

चित्तौड़गढ़ कोतवाली थाना पुलिस ने बस्सी थाना क्षेत्र से नाकाबंदी तोड़कर भाग रही बिना नम्बर की स्कॉर्पियों को जब्त कर सात युवकों को हिरासत में लिया है।जानकारी के अनुसार रविवार शाम बस्सी में एक स्कार्पियो नाकाबंदी तोड़कर चित्तौड़गढ़ की ओर भाग निकली। इसकी सूचना बस्सी थाना पुलिस ने पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिली कि कोटा-चित्तौड़गढ़ मार्ग पर बस्सी थाना पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर एक स्कॉर्पियों चित्तौड़गढ़ की ओर आ रही है।पुलिस कंट्रोल रूम ने सबसे नजदीक स्थित कोतवाली पुलिस थाने के साथ ही जिले में नाकाबंदी करने को कहा। इस पर उपाधीक्षक चित्तौड़गढ़ तेज पाठक, कोतवाली थानाधिकारी संजीव स्वामी भी शहर में पहुंचे। साथ ही कोतवाली थाने के जाप्ते की अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी करवाई। कुछ ही देर में एक तेज रफ्तार सफेद रंग की स्कॉर्पियो बेरिकेट्स तोड़ती हुई चित्तौड़गढ़ की ओर आई।

इसी दौरान स्कॉर्पियों चालक शहर की सब्जी मण्डी में कुछ दुपहिया वाहनों को टक्कर मारता हुआ गोल प्याऊ पहुंच गया। यहां पुलिस टीम ने स्कार्पियो को घेर दिया। कोतवाली पुलिस ने स्कॉर्पियो को रुकवाकर तलाशी ली। गाड़ी सवार सात युवकों को हिरासत में लिया है। युवकों से पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया स्कॉर्पियो के नम्बर नहीं होने से किसी अवैध काम में उपयोग में लिए जाने की सम्भावना व्यक्त की जा रही है। फिलहाल पुलिस का अनुसंधान जारी है