Hyundai Alcazar Facelift को लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसमें कई कॉस्मेटिक अपडेट और कई नए फीचर के साथ अपग्रेडेड केबिन होगा। MG Motor जल्द ही भारत में Windsor EV को पेश करने की तैयारी कर रही है। Tata Motors ने कुछ हफ्ते पहले यूनाइटेड किंगडम(UK) में Curvv EV के साथ-साथ Curvv के प्रोडक्शन वर्जन को पेश किया था।

टाटा और एमजी जैसी प्रमुख निर्माताओं की ओर से इंडियन मार्केट में अंदर कई नए प्रोडक्ट पेश किए जाने की तैयारी है। मिड साइज सेगमेंट के अंदर आने वाली ये गाड़ियां नए ऑप्शन के रूप में उपलब्ध होंगी। आइए, इनके बारे में जान लेते हैं।

Tata Curvv ICE

Tata Motors ने कुछ हफ्ते पहले यूनाइटेड किंगडम(UK) में Curvv EV के साथ-साथ Curvv के प्रोडक्शन वर्जन को पेश किया था। EV की कीमतों का खुलासा 7 अगस्त को किया गया था, जबकि IC-इंजन वाली Curvv को 2 सितंबर को लॉन्च किया जाना है।

ICE Curvv में नियमित 1.2L रेवोट्रॉन पेट्रोल, नया 1.2L DI टर्बो GDI पेट्रोल और 1.5L टर्बो डीजल इंजन होगा। डीजल मिल को सेगमेंट में पहली बार 7-स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा।

ICE टाटा Curvv में 1.2L DI टर्बो पेट्रोल इंजन 125 PS की अधिकतम पावर और 225 Nm का पीक टॉर्क देगा, जबकि 1.5L टर्बो डीजल इंजन के स्पेसिफिकेशन अभी तक सामने नहीं आए हैं। इसकी शुरुआती कीमत 10.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास रहने की उम्मीद है।

Hyundai Alcazar Facelift

Hyundai Alcazar Facelift को लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसमें कई कॉस्मेटिक अपडेट और कई नए फीचर के साथ अपग्रेडेड केबिन होगा। अपडेटेड मॉडल में 6 और 7-सीटर कॉन्फिगरेशन दोनों की पेशकश जारी रहेगी और उम्मीद है कि यह कम्फर्ट, फीचर्स, मनोरंजन और सुरक्षा से संबंधित नवीनतम तकनीकों और सुविधाओं से लैस होगा।

इक्विपमेंट लिस्ट में वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, लेवल 2 एडास और एक डुअल-पैन सनरूफ शामिल होंगे। हालांकि, कोई बड़ा मैकेनिकल बदलाव अपेक्षित नहीं है।