इंफिनिक्स के GT 20 pro गेमिंग फोन को फ्लिपकार्ट से ऑफर्स में खरीदा जा सकता है। यहां चुनिंदा बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर हजारों रुपये की बचत हो सकती है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट चिपसेट दिया गया है। साथ में पावर बैकअप के लिए 45वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 mAh की बैटरी दी गई है।

गेमिंग के शौकीनों के लिए एक स्मार्टफोन पर शानदार डील मिल रही है। अगर बजट रेंज में आप नया गेमिंग फोन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट की एक डील आपके हजारों रुपये की बचत करा सकती है। इसी साल मई में लॉन्च हुए Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए कई बैंक ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है।

सस्ते में गेमिंग फोन खरीदने का मौका

Infinix GT 20 Pro उन लोगों के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है, जिनका बजट कम है और उन्हें दमदार परफॉर्मेंस वाला फोन चाहिए। इस फोन के 12GB+256GB वेरिएंट पर ये डील ऑफर की जा रही है। इस फोन की असली कीमत यूं तो 25,999 रुपये है। लेकिन ऑफर्स के बाद प्रभावी कीमत कम हो जाती है।

अगर ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ मिल सकता है। चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करने पर 2000 रुपये की छूट मिल सकती है। इस पर नो-कॉस्ट- ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है। फोन पर 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी है। इस डील का फायदा लेने के लिए फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडिशन को पूरा करना होगा।

Infinix GT 20 Pro के स्पेसिफिकेशन

इंफिनिक्स जीटी 20 प्रो में स्पेक्स के लिहाज से यूजर्स को निराशा हाथ नहीं लगती है। इसमें कीमत के हिसाब से तगड़े स्पेक्स ऑफर किए गए हैं।

डिस्प्ले- स्मार्टफोन में 144 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.78-inch FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। ये 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

प्रोसेसर- परफॉर्मेंस के लिए फोन में Mali-G610 MC6 जीपीयू के साथ जोड़ा गया मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8,200 अल्टीमेट चिपसेट दिया गया है।

कैमरा- फोन में बैक पैनल पर 108MP OIS+2MP+2MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 16MP का सेंसर मिल रहा है।

बैटरी- फोन को पावर देने के लिए 45W की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 mAh की बैटरी दी गई है।

ओएस- इंफिनिक्स का यह फोन एंड्रॉइड 14 पर आधारित XOS14 पर बूस्ट करता है।

कलर- कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें मेचा ऑरेंज, मेचा सिल्वर और मेचा ब्लू कलर मिलते हैं