सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल बहुत जल्द ग्राहकों के लिए पूरे देश में 5G सर्विस टेस्ट करने जा रही है। दरअसल केन्द्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दूरसंचार विभाग ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से पोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ दूरसंचार विभाग ने कैप्शन दिया है- BSNL 5G इनेबल्ड वीडियो कॉल की टेस्टिंग सफल रही।

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया अपने यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ा चुके हैं। ऐसे में ग्राहकों के पास बीएसएनएल का ही ऑप्शन बचता है।  बीएसएनएल की 5G सेवा शुरू होने का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। अच्छी बात ये है कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी बहुत जल्द ग्राहकों के लिए पूरे देश में 5G सर्विस टेस्ट करने जा रही है। दरअसल, केन्द्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दूरसंचार विभाग ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से पोस्ट किया है।

BSNL 5G की सफल रही टेस्टिंग

दरअसल, केन्द्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इस वीडियो में पहली BSNL 5G वीडियो कॉल करते नजर आ रहे हैं। वीडियो कॉल में सिंधिया एक महिला को वीडियो कॉल करते नजर आए हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ दूरसंचार विभाग ने कैप्शन दिया है- BSNL 5G इनेबल्ड वीडियो कॉल की टेस्टिंग सफल रही।मालूम हो कि बीएसएनएल पूरे देश में अपनी 4G सर्विस लॉन्च कर रही है।