उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. विकास द्विवेदी नाम के युवक को 34 दिन में सांप ने छठी बार काटा है. युवक का इलाज करने वाले डॉक्टर भी हैरत में है. परिजन हमेशा अनहोनी की आशंका में डरे सहमे रह रहे हैं.

पीड़ित युवक ने बताया कि सांप ने उसे हमेशा शनिवार और रविवार को ही डसा है. इसी भय से वह पिछले हफ्ते अपने दो रिश्तेदारों के यहां चला गया, लेकिन सांप ने उसे वहां भी डस लिया. मामला जिले के मलवा थाना इलाके के सौरा गांव का है.

बता दें कि सर्पदंश से पीड़ित 24 वर्षीय विकास द्विवेदी मलवा थाना इलाके के सौरा गांव का रहने वाला है. उसने बताया कि मुझे 34 दिनों ने छठी बार सांप ने काटा है. हर बार सांप के काटने से पहले ही मुझे खतरे का आभास भी हो जाता है. शनिवार और रविवार के दिन ही मुझे सांप ने काटा है. तीन बार जब मुझे सांप काट चुका था तो मेरा इलाज करने वाले डॉक्टर साहब ने मुझे सलाह दी कि तुम अपना घर छोड़कर कहीं बाहर रहो. जिसके बाद मैं अपने मौसी के यहां चला गया. सांप ने मुझे वहां भी काट लिया. वहां से मैं अपने चाचा के घर पर रहने गया, लेकिन सांप ने मेरा पीछा वहां भी नही छोड़ा और मुझे छठी बार डस लिया.