Tesla Cybertruck Viral Video इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला के ऑनर एलन मस्क ने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कुछ लोग इस कार की मजबूती की टेस्टिंग कर रहे हैं। इस दौरान वह कार पर आरी हथौड़ा रॉड ईंट-पत्थर या अन्य भारी और धारदार हथियार से हमला करते है फिर भी कार पर कोई असर नहीं होता है।

इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने Tesla Cybertruck का एक खास वीडियो शेयर किया है। जिसमें पिस्टल की गोलियां टेस्ला साइबरट्रक पर बेअसर दिखाई दे रही है। इसके साथ ही और भी कई चीजों से इसपर हमला किया गया, जो इस गाड़ी पर बेअसल रहते हैं।

बेहद खतरनाक है वीडियो

एलन मस्क ने एक्स (ट्विटर) पर Tesla Cybertruck का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें इस कार पर कुछ लोर एक टेस्टिंग के दौरान पहले बेसबॉल बैट से हमला करते हैं, फिर वह फ्लावर पॉट, भारी बॉल, कुल्हाड़ी, हथौड़े और मोटे कील, आरी, फायर गन और वूड और आयरन कटर समेत कई हथियारों से हमला करते हैं। ताकि टेस्ला साइबरट्रक को वह चोट पहुंचा सकें। इतना ही नहीं वो लोग इतने पर ही नहीं रूकते हैं। वह साइबरट्रक पर ताबड़तोड़ गोलियां भी चलाते हैं। इसके बाद भी गाड़ी में छेद नहीं होता है और बॉडी पर बस बुलेट के निशान दिखाई देते हैं। इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

क्या है टेस्ला साइबरट्रक खासियत

टेस्ला साइबरट्रक को 1977 की जेम्स बॉन्ड फिल्म "द स्पाई हू लव्ड मी" में कार से बनी पनडुब्बी से प्रेरित डिजाइन पर बनाया गया है। इस कार का फ्यूचरिस्टिक लुक है। इसे बॉडी मैटेरियल और एडवांस तकनीक के साथ बनाया है। यह कार महज 2.6 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इस कार की टोइंग कैपासिटी 5000 किलोग्राम तक है।