Nissan India ने घरेलू बाजार में अपनी Magnite SUV को बड़ी संख्या में सेल किया है। रेनो-निसान आपस में मिलकर ने नए उत्पादों को पेश करने के लिए बड़ी रकम निवेश करने की योजना बनाई है और आगामी मध्यम आकार की एसयूवी हाल ही में पेश की गई नई पीढ़ी के डेसिया डस्टर पर आधारित होगी। आइए अपकमिंग एसयूवी के बारे में जान लेते हैं।

Nissan India ने घरेलू बाजार में अपनी Magnite SUV को बड़ी संख्या में सेल किया है। इसके साथ ही कंपनी की ओर से अगले 2-3 सालों में इंडियन मार्केट के अंदर 5 ऑल न्यू एसयूवी पेश की जाएंगी। इसमें एक नई मिड साइज एसयूवी, 7-सीटर एसयूवी, अफोर्डेबल एमपीवी और सीएमएफ-ए प्लेटफॉर्म पर आधारित एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक वाहन शामिल है।

Renault-Nissan का फ्यूचर प्लान 

रेनो-निसान आपस में मिलकर ने नए उत्पादों को पेश करने के लिए बड़ी रकम निवेश करने की योजना बनाई है और आगामी मध्यम आकार की एसयूवी हाल ही में पेश की गई नई पीढ़ी के डेसिया डस्टर पर आधारित होगी। इसके अलावा, सात सीटों वाली एसयूवी को बिगस्टर कॉन्सेप्ट से डिजाइन प्रेरणा लेते हुए डस्टर से लिया जाएगा। उम्मीद है कि ये EV विदेशों में बेची जाने वाली Kwid EV पर आधारित होगी। आइए, अपकमिंग कारों के बारे में जान लेते हैं।