किआ सेल्टोस सोनेट और कैरेंस KPKB के तहत 119 मास्टर कैंटीन और 1900 से अधिक सहायक कैंटीन में उपलब्ध होंगे। किआ इंडिया ने भारतीय बाजार में अब तक कुल 5 कारें पेश की हैं। इनमें सेल्टोस कार्निवल सोनेट कैरेंस और ईवी6 शामिल है। किआ का नेटवर्क देश के कुल 265 शहरों में फैले 588 टचपॉइंट्स तक है। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Kia India ने सक्रिय और सेवानिवृत्त पुलिस कर्मियों के परिवारों को अपने वॉल्यूम-बेस्ड व्हीकल प्रदान करने के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार (KPKB) के साथ साझेदारी की है। इस सहयोग के माध्यम से किआ अर्धसैनिक बलों, राज्य और केंद्रीय पुलिस कर्मचारियों के साथ गृह मंत्रालय के कर्मचारियों को विशेष कीमतों पर Seltos, Sonet और Carens जैसे मॉडल उपलब्ध कराएगी।

दक्षिण कोरियाई ऑटो प्रमुख ने पिछले दशक के अंत में अपने बाजार में पदार्पण के बाद से भारत में जबरदस्त सफलता हासिल की है और ऑटोमोटिव स्पेस में कुछ आकर्षक सेगमेंट में मौजूद है। सेल्टोस और सोनेट अपने-अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल में से हैं, जबकि कैरेंस को भी इसकी व्यावहारिकता के कारण उपभोक्ताओं द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

कम दाम पर मिलेंगी ये गाड़ियां 

किआ सेल्टोस, सोनेट और कैरेंस KPKB के तहत 119 मास्टर कैंटीन और 1,900 से अधिक सहायक कैंटीन में उपलब्ध होंगे। वर्तमान में KPKB पुलिस और अर्धसैनिक बलों के 35 लाख लाभार्थियों को सेवा प्रदान करता है। केपीकेबी की मांगों को पूरा करने और सुलभता सुनिश्चित करने के लिए, 362 किआ डीलरशिप को लिस्ट किया गया है, जो कंपनी के प्रोडक्ट लाइनअप में 88 अलग-अलग ट्रिम्स की रेंज पेश करते हैं।