भारत सहित दुनियाभर में लोग घूमना पसंद करते हैं। कुछ लोग अपनी कार तो कुछ बाइक पर घूमने निकल जाते हैं। ऐसे में भारतीय दो पहिया वाहन निर्माता Royal Enfield की ओर से खास प्‍लान (Global Rentals and Tours) ऑफर किया जा रहा है। कंपनी की ओर से ऑफर किए जा रहे इस प्‍लान में किस तरह की सुविधाओं को दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

भारत की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माताओं में शामिल Royal Enfield की ओर से बाइक पर घूमने वालों के लिए खास प्‍लान को पेश किया है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से किस तरह की खूबियों के साथ Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours प्‍लान को ऑफर किया है।

रॉयल एनफील्‍ड ने शुरू किया नया प्‍लान

बुलेट, क्‍लासिक, हिमालयन जैसी बाइक्‍स को ऑफर करने वाली कंपनी रॉयल एनफील्‍ड की ओर से बाइक पर घूमने वालों के लिए खास प्‍लान को ऑफर किया है। कंपनी की ओर से Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours प्‍लान को शुरू किया गया है। जिससे दुनिया के कई देशों में बाइक पर घूमना काफी आसान हो जाता है।

कितने देशों में मिलेगी सुविधा

रॉयल एनफील्‍ड की ओर से इस Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours को भारत के अलावा कई और देशों में भी ऑफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक इस सुविधा को इटली, फ्रांस, स्‍पेन, स्‍कॉटलैंड, टर्की, पेरू, अर्जेंटीना, इक्‍वॉडोर, वियतनाम, थाईलैंड, इंडोनेशिया, मोरक्‍को, साउथ अफ्रीका, भूटान, नेपाल सहित 25 से ज्‍यादा देशों में ऑफर किया जा रहा है।

मिलेंगी यह बाइक्‍स

रॉयल एनफील्‍ड की ओर से रेंटर और टूर प्‍लान के तहत क्‍लासिक 350, बुलेट 350, हंटर 350, सुपर मीटियॉर 650, 650 ट्विन्‍स और हिमालयन जैसी बाइक्‍स को किराए पर लिया जा सकता है।