गूगल ने अपने पिक्सल यूजर्स के लिए मार्च सिक्योरिटी अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस अपडेट के साथ पिक्सल डिवाइस यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स पेश हुए हैं।इस अपडेट के साथ कंपनी ने फीचर ड्रॉप फीचर को पेश किया है।यह फीचर Android 14 पर रन होने वाले डिवाइस के लिए लाया गया है। फीचर का रोलआइट फेज में होगा।

गूगल ने अपने पिक्सल यूजर्स के लिए मार्च सिक्योरिटी अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस अपडेट के साथ पिक्सल डिवाइस यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स पेश हुए हैं।

इस अपडेट के साथ कंपनी ने फीचर ड्रॉप फीचर को पेश किया है। आइए जल्दी से नए अपडेट के साथ जारी हुए बड़े अपग्रेड्स पर एक नजर डाल लें-

10-bit HDR वीडियो इंस्टाग्राम पर होंगी पोस्ट

गूगल पिक्सल फोन यूजर्स के लिए नए अपडेट में 10-bit HDR वीडियो इंस्टाग्राम रील्स में डायरेक्टली पोस्ट करने की सुविधा पेश हुई है।

इतना ही नहीं, यूजर पिक्सल डिवाइस से अल्ट्रा एचडीआर फोटो भी इंस्टाग्राम फीड पर अपलोड और शेयर कर सकेंगे।

कॉल स्क्रीनिंग को लेकर नया अपग्रेड

पिक्सल यूजर्स के लिए कॉल स्क्रीनिंग को लेकर नया अपडेट पेश हुआ है। स्क्रीन कॉल साइलेंट रहने पर एक नए हेलो प्रॉम्प्ट के साथ कॉलर कॉल करने की वजह को बता सकेगा।

इसके साथ ही अगर आप कॉल रिसीव नहीं करते हैं तो गूगल असिस्टेंट कॉलर को कुछ देर इंतजार करने को कहेगा।

Pixel 7 Series के लिए सर्कल टू सर्च फीचर 

सर्कल टू सर्च फीचर के साथ पिक्सल यूजर्स बिना ऐप स्विच किए डिवाइस में कुछ भी सर्च कर सकेंगे। इस फीचर को अब Pixel 7 और 7 Pro यूजर भी इस्तेमाल कर सकेंगे।