भाजपा महामंत्री तरुण चुग ने मीडिया में बयान जारी कर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जमकर आलोचना की उन्होंने कहा की संदेश खाली घटना से बंगाल में ममता का जंगल राज दिखाई दिया है।

चुग ने कहा कि संदेशखाली में टीएमसी के गुंडे चुन-चुन कर हिंदू महिलाओं की इज्जत लूट रहे हैं और सीएम ममता बनर्जी तुष्टिकरण की राजनीति चमकाने के लिए चुप बैठी हैं।सीएम ममता बनर्जी की सरकार में पश्चिम बंगाल में जंगलराज की स्थिती है। सीएम ममता बनर्जी की सरकार में महिलाओं का शोषण करने वाले शेख शाहजहां समेत अन्य माफियों को संरक्षण दिया जा रहा है।

चुग ने ममता बनर्जी के तुष्टीकरण के के रवैया पर टिप्प्णी करते हुए कहा कि टीएमसी नेता शेख शाहजहां और टीएमसी के गुंडे महिलाओं के साथ कुकृत्य को अंजाम देते रहे और महिलाओं के मना करने पर उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हैं और उनके आधार कार्ड और जॉब कार्ड को छीन लेते हैं और उनकी जमीन भी हड़प लेते हैं। 


चुग ने कहा कि पश्चिम बंगाल मां शारदा, सुभाष चंद्र बोस, बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी की भूमि है, लेकिन यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि आज ये प्रदेश महिलाओं के बलात्कार और अत्याचार, बम, आग और गोलियों के नाम से कुख्यात हो गया है।कि जिस तरह पाकिस्तान, ईरान और इराक में महिलाओं पर अत्याचार होते हैं, आज वैसी ही स्थिति पश्चिम बंगाल में बन गई है।