Hyundai Creta Facelift के डीजल वेरिएंट की ग्राहकों के बीच अच्छी डिमांड देखी जा रही है। अगर इसको वर्तमान में बुक किया जाता है तो आपको 4 से 5 महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली फेसलिफ्ट के लिए वेटिंग पीरियड 3 से 4 महीने का है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को इसी महीने कई बदलावों के साथ पेश किया गया था और अब इसकी खरीददारी को लेकर ग्राहक भी उत्साहित हैं। हम यहां बताने वाले हैं कि अगर इस गाड़ी को बुक किया जाता है तो आपको कितना इंतजार करना पड़ सकता है।

कितना है वेटिंग पीरियड

गाड़ी के लॉन्च को 10 दिन बीत चुके हैं, ऐसे में इसके वेटिंग पीरियड को लेकर जानकारी मिल चुकी है। हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट के डीजल वेरिएंट की ग्राहकों के बीच अच्छी डिमांड देखी जा रही है। अगर इसको वर्तमान में बुक किया जाता है तो आपको 4 से 5 महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं, पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली फेसलिफ्ट के लिए वेटिंग पीरियड 3 से 4 महीने का है।

Hyundai Creta facelift इंजन

इस गाड़ी में जो डीजल इंजन प्रदान किया जाता है। उसकी क्षमता 116 एचपी की शक्ति पैदा करने की है। इसमें 1.5 लीटर यूनिट के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स मिलता है।

वेरिएंट्स की डिटेल

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट को सात ट्रिम स्तरों में पेश किया जाता है। नई क्रेटा के खरीदार शीर्ष-स्पेक एसएक्स (ओ) ट्रिम को मैनुअल और स्वचालित दोनों को खरीद सकते हैं। इंजन और ट्रांसमिशन के आधार पर क्रेटा SX(O) की कीमत 17.24 लाख से 20 लाख रुपये के बीच है। इसमें 5 पावरट्रेन विकल्प भी मौजूद हैं।