Suniel Shetty ने भारतीय ऑटो मार्केट में मौजूद कई अन्य विकल्पों की जगह MG Comet को चुनकर थोड़ा सा सरप्राइज दिया है। MG की बात करें तो उसके पास ZS EV भी उपलब्ध है जो एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार है। MG Comet EV में 17.3 किलोवाट का बैटरी पैक है जो एक बार चार्ज करने पर 230 किमी (आईडीसी) तक की रेंज का वादा करता है।

अभिनेता और उद्यमी Suniel Shetty ने MG Comet के रूप में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को खरीदा है। शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काले रंग की इलेक्ट्रिक कार के साथ पोज देते हुए ये अपडेट साझा की है।

कॉमेट ईवी देश में बिक्री के लिए सबसे सुलभ ईवी है और तीन वेरिएंट्स - पेस, प्ले और प्लश में उपलब्ध है। आपको बता दें कि कॉमेट ईवी की शुरुआती कीमत 7.98 लाख रुपये से शुरू होती है और ये 10.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Suniel Shetty की छोटू इलेक्ट्रिक कार

Suniel Shetty ने भारतीय ऑटो मार्केट में मौजूद कई अन्य विकल्पों की जगह MG Comet को चुनकर थोड़ा सा सरप्राइज दिया है। MG की बात करें, तो उसके पास ZS EV भी उपलब्ध है, जो एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार है। इसके बावजूद भी सुनील शेट्टी को ये छोटू ईवी पसंद आई है। आपको बता दें कि शेट्टी के गैरेज में नवीनत कॉमेट के साथ-साथ Land Rover Defender 110, Mercedes-AMG G63 और BMW X5 जैसी एसयूवी उपलब्ध हैं।

MG Comet EV में क्या खास?

MG Comet EV में 17.3 किलोवाट का बैटरी पैक है, जो एक बार चार्ज करने पर 230 किमी (आईडीसी) तक की रेंज का वादा करता है। ऑल-इलेक्ट्रिक पेशकश इसकी इलेक्ट्रिक मोटर से 40 बीएचपी और 110 एनएम का पीक टॉर्क पैक करती है, जो मॉडल को अर्बन यूज के लिए बेहतर विकल्प बनाता है। कॉमेट ईवी फीचर के मोर्चे पर भी पूरी तरह से पैक है। इसको भारी संख्या में लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है