टाटा मोटर्स ने साल के अंत में बंपर डिस्काउंट का ऑफर पेश किया है। कंपनी इस महीने 2024 मॉडल का स्टॉक खाली करना चाहती है। कंपनी जिस मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है उसमें शामिल टाटा टियागो टिगोर अल्ट्रोज नेक्सन हैरियर सफारी पंच भी शामिल है।टाटा टियागो पर कंपनी कुल 80 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। टाटा मोटर्स ने साल के अंत में बंपर डिस्काउंट का ऑफर पेश किया है। कंपनी इस महीने 2024 मॉडल का स्टॉक खाली करना चाहती है। इसी कारण वाहन निर्माता कंपनी अपना कुल 7 कारों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

कंपनी जिस मॉडल पर डिस्काउंट दे रही है उसमें शामिल टाटा टियागो, टिगोर, अल्ट्रोज, नेक्सन, हैरियर, सफारी, पंच भी शामिल है। इस महीने इन कारों पर 1.40 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। तो चलिए आपको इन ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

टाटा टियागो,टिगोर,अल्ट्रोज,नेक्सन पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा टियागो पर कंपनी कुल 80 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। टिगोर पर कंपनी 80 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। वहीं अल्ट्रोज पर ये ऑफर 45 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली कार पंच पर वाहन निर्माता कंपनी 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इतना ही नहीं इसके नेक्सन एसयूवी पर 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। टाटा हैरियर के प्री फेसलिफ्ट मॉडल पर कंपनी 1.35 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

टाटा मोटर्स की हैचबैक, ईवी कारें

भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स ने हैचबैक, सेडान और एसयूवी सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कारें पेश की है। वहीं हैचबैक सेगमेंट में टियागो और अल्ट्रोज, सेडान सेगमेंट में टिगोर और एसयूवी सेगमेंट में पंच, नेक्सन, हैरियर और सफारी जैसी गाड़ियां भी शामिल है।इतना ही नहीं ईवी सेक्टर में टियागो ईवी, टिगोर ईवी और नेक्सॉन ईवी जैसी इलेक्ट्रिक कारें भी शामिल है।