OPPO A17 Smartphone Sale and Discount OPPO A17 फ्लिपकार्ट पर 29% प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की MRP पर है जो 14999 रुपये है। इसे ऑनलाइन 10590 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फोन 5000 mAh की बैटरी और 33 W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आती है।

कम कीमत में सभी यूजर प्रीमियम फोन खरीदने का प्लान करते हैं। अगर आप कम कीमत में कोई बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। फ्लिपकार्ट पर OPPO A17 फोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसके अलावा अगर आपके पास पुराना फोन है तो आप इसकी कीमत को और कम कर सकते हैं। आइए आपको डिटेल से बताते हैं इस फोन पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

OPPO A17 फोन पर क्या है ऑफर

OPPO A17 फ्लिपकार्ट पर 29% प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की MRP पर है, जो 14,999 रुपये है। इसे ऑनलाइन 10,590 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप Flipkart Axis Bank Card से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आप इस पाए एक्स्ट्रा 5% का डिस्काउंट पा सकते हैं।

OPPO A17 फोन पर EMI ऑफर

यूजर्स को लुभाने के लिए स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप कम कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं। शॉपिंग वेबसाइट से आप इस फोन को मात्र महीने के 373 रुपये देकर खरीद सकते हैं। यांनी आपको सिर्फ हर महीने 373 रुपये ही देने होंगे।