Ather Energy के को-फाउंडर और सीईओ तरुण मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर 450 Apex का अनावरण करते हुए एक नया वीडियो पेश किया है। Ather 450X वर्तमान में कंपनी की सबसे तेज पेशकश है और 3.3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की गति के साथ 90 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति का दावा करती है। आइए अपकमिंग ईवी के बारे में जान लेते हैं।

 Ather Energy के को-फाउंडर और सीईओ तरुण मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर 450 Apex का अनावरण करते हुए एक नया वीडियो पेश किया है। उम्मीद है कि ये एथर द्वारा पेश किए जाने वाला सबसे फास्ट और टॉप-एंड इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। बेहतर प्रदर्शन हासिल करने के लिए Ather 450 Apex में नए हार्डवेयर और महत्वपूर्ण सॉफ्टवेयर अपग्रेड शामिल होने की उम्मीद है।

टीजर वीडियो में क्या दिखा?

टीजर वीडियो में ग्राहकों को हाल ही में कंपनी की 10वीं वर्षगांठ के कार्यक्रम में एथर 450 एपेक्स का परीक्षण करते हुए दिखाया गया है। यह स्पष्ट नहीं है कि ई-स्कूटर की बैटरी लाइफ और रेंज पर इसका कितना प्रभाव पड़ेगा।

Ather 450X है कंपनी का सबसे फास्ट ई-स्कूटर 

Ather 450X वर्तमान में कंपनी की सबसे तेज पेशकश है और 3.3 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की गति के साथ 90 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति का दावा करती है। ये नंबर Warp राइडिंग मोड में हैं, विशेष रूप से जब आप तेजी से सवारी करना चाहते हैं, तो टॉर्क को बढ़ावा देने के लिए इसे डिजाइन किया गया है।

यह दिलचस्प होगा अगर आगामी एथर 450 एपेक्स को एक नया राइडिंग मोड मिलता है या नहीं, जो मॉडल को एक अनूठा स्पर्श देता है। Ather 450X सेगमेंट में Ola S1 Pro को टक्कर देता है और ये 120 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड का दावा करता है।