Meta का मैसेंजिंग ऐप वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नए-नए अपडेट लाता रहा है। ऐसे में यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी ने नया फीचर पेश किया है। इसकी मदद से आप अपने मैसेजिंग के तरीके को बेहतर और मजेदार बना सकते हैं। मैसेजिंग ऐप ने टेक्स्ट फॉर्मेटिंग टूल पेश किए है जो सिर्फ कुछ यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे।

दुनिया भर में लाखों लोग अपने परिवार और दोस्तों से जुड़े रहने के लिए वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं। कंपनी भी कस्टमर्स को बेस्ट ऐक्सपीरियंस देने के लिए समय-समय पर इसे अपडेट करते रहते है। इसके अलावा नए -नए फीचर्स लाकर यूजर्स को प्लेटफॉर्म से जोड़े रखने का प्रयास करते हैं।

 

फिलहाल कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रही है, जो आपके मैसेजिंग या टेक्स्टिंग के एक्सपीरियंस को बदल कर रख देगा। जी हां वॉट्सऐप अपने कस्टमर्स के लिए टेक्स्ट फॉर्मेटिंग टूल ला रहा है, जो आपकी मैसेज कपने के तरीके को बेहतर बनाएगा

।रिपोर्ट में मिली जानकारी

नई रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि कंपनी एक नए फीचर पर काम कर रही है, जो आपको अपने मैसेज में नए फॉर्मेट को इस्तेमाल करने देगा। सीधे शब्दों में कहे तो यह यूजर्स के लिए एक टेक्स्ट फॉर्मेटिंग टूल ला रहा है।

इसकी जानकारी वॉट्सऐप के फीचर और अपडेट पर नजर रखने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने दी है। बता दें कि ये फीचर फिलहाल ये फीचर सिर्फ iOS यूजर्स के लिए पेश किया गया है।

बता दें कि इस फीचर के साथ आप टेक्स्ट मैसेज की उपस्थिति और लेआउट को कस्टमाइज कर सकते हैं।आइये इन टूल्स के बारे में जानते हैं।