Poco X5 Pro 5G Flipkart Discount Poco X5 Pro 5G को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 28999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस को 34 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 18999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दे रही है। Flipkart पर पुराने फोन देकर आप नए फोन की खरीदारी कर सकते हैं।

अगर आप सेल के दौरान कम कीमत में कोई बढ़िया गेमिंग स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Flipkart पर चल रही सेल में Poco X5 Pro 5G फोन को काफी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है।

 

इस फोन में आपको कई जबरदस्त फीचर देखने को मिलते हैं। इस फोन में 8GB रैम और 108MP का कैमरा दिया गया है। आप इस फोन को सिर्फ 19 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। आइए आपको ऑफर और देला के बारे में डिटेल से बताते हैं

।Poco X5 Pro फोन पर क्या है डील?

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Poco X5 Pro 5G को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 29 हजार रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस को बंपर डिस्काउंट पर 18 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर बैंक ऑफर के तहत भी बचत की जा सकती है। AXIS Bank Credit Card से खरीदारी करते हैं तो नए फोन पर 1 हजार रूपये की बचत कर सकते हैं

।Poco X5 Pro पर एक्सचेंज ऑफर

कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दे रही है। Flipkart पर पुराने फोन देकर आप नए फोन की खरीदारी कर सकते हैं। Poco X5 Pro पर 13,150 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। यह कीमत वेबसाइट पर डिस्काउंट के बाद लिस्ट हुई कीमत यानी 18,999 पर अप्लाई होगी। यानी आप नए डिवाइस को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

 

Poco X5 Pro फोन के फीचर्स लाजवाब

इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की स्क्रीन से Full HD+ Xfinity AMOLED डिस्प्ले मिलेगा।

इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 108 MP का मेन बैक कैमरा लगा हुआ है।

फोन से 4K पर 30 एफ़पीएस के साथ वीडियो बना सकेंगे।

पोको X5 प्रो 5जी में 5,000 mAh की बैटरी दी गयी है। कंपनी ने फोन में 67 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया है।