CNG Car Under 8 lakh भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। Maruti Suzuki Alto 800 CNG की ईंधन दक्षता 31.59 किमी/किग्रा है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.13 लाख रुपये है। इसमें 796 सीसी का इंजन मिलता है। जो 40.3 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। इसमें फीचर्स के तौर पर एयरबैग मिलता है।

आज के समय में सीएनजी गाड़ियों की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। अगर आप अपने लिए एक नई सीएनजी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट 8 लाख रुपये तक का है तो आज हम आपके लिए कारों की लिस्ट लेकर आए हैं। चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Maruti Suzuki Celerio CNG

हमारी लिस्ट में मारुति की एक और कार शामिल है। ये एक कॉम्पैक्ट कार है। इस कार की ईंधन दक्षता 31.79 किमी/किग्रा है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 6.72 लाख रुपये से शुरु। इसमें 998 सीसी का इंजन मिलता है। इस कार की अधिकतम पावर 58.3 बीएचपी की है। इसमें सेफ्टी के लिए एयरबैग, एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर मिलता है

।Maruti Suzuki Alto 800 CNG

भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। इसकी ईंधन दक्षता 31.59 किमी/किग्रा है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.13 लाख रुपये है। इसमें 796 सीसी का इंजन मिलता है। जो 40.3 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। फीचर्स के तौर पर इसमें साइड एयरबैग, सीट बेल्ट रिमाइंडर और रिवर्स पार्किंग सेंसर मिलता है।

 

Hyundai Santro CNG

अगर आपकी फैमली छोटी है तो ये कार आपके लिए बेहतर ऑप्शन है। ये कार माइलेज 30.48 किमी/किग्रा है । इस कार की शुरुआती कीमत 5.87 लाख रुपये है। इस कार में 1086 सीसी का इंजन मिलता है। ये 59 बीएचपी की पावर जनरेट करती है। इसमें फीचर्स के तौर पर एयरबैग, एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर मिलता है।

 

Maruti Suzuki Wagon R CNG

भारतीय बाजार में वैगनआर कई समय से राज करते आ रही है। इस कार में कुल पांच लोग बैठ सकते हैं। इसकी ईंधन दक्षता 32.52 किमी/किग्रा है। इस कार की एक्स-शोरूम 6.43 लाख रुपये है। इसमें 998 सीसी का इंजन मिलता है। जो 58.3 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। इसमें सेफ्टी के लिए एयरबैग, एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर मिलता है।