दिल्ली में बदमाशों ने दिन दहाड़े एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर 4 लोग आए और बंदूक की नोक पर 1 करोड़ रुपये की लूट लिए। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली में चार अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां हमलावरों ने 1 करोड़ रुपये लूट लिए हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बंदूक की नोक पर पीड़ित से बदमाशों ने एक करोड़ रुपये लूट लिए। पुलिस ने कहा कि घटना शुक्रवार की है। मोती नगर निवासी सुरेश ने पुलिस को बताया कि बुधवार को कमलेश शाह ने उसे एक करोड़ रुपये से भरे दो बैग चांदनी चौक में पहुंचाने के लिए दिए थे। पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने कहा कि यह वारदात तब हुई जब वह राकेश के साथ दोपहर करीब 3.30 बजे ऑटो रिक्शा में सवार होकर चांदनी चौक जा रहा था। 

दिल्ली में बंदूक की नोक पर 1 करोड़ की लूट

उन्होंने कहा कि जब वे चांदनी चौक के मेट्रो पिलर नंबर 147 पहुंचे थे, इस दौरान वीर बंदा बैरागी मार्क के पास दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर 4 लोग पहुंचे। उन्होंने ऑटो रिक्शा को रोक लिया और बंदूक दिखाने लगे। बंदूक की नोक पर बदमाशों ने उनके दो बैग लूट लिए और प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन की ओर भाग गए। उन्होंने कहा, 'आईपीसी और शस्त्र अधिनियम संबंधित धाराओं के तहत गुलाबी बाग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।' बता दें कि 24 जून को दिल्ली के प्रगति मैदान सुरंग के अंदर दो बाइक पर चार लोगों ने इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था। 

पहले भी हो चुकी हैं ऐसा घटनाएं

यहां प्रगति मैदान सुरंग में दो बाइकों सवार चार लोगों ने एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से लगभग 2 लाख रुपये लूट लिए थे। इस घटना में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी कि यह सुरंग सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट, पुरानी दिल्ली पुलिस मुख्यालय और अन्य स्थानों के पास ही है। प्रगति मैदान सुरंग के अंदर दो बाइक पर सवार चार लोगों द्वारा अंजाम दी गई लूट की यह घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यह घटना सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट और दिल्ली पुलिस मुख्यालय के पास ही हुई, ऐसे में लोगों की सुरक्षा और दिल्ली पुलिस कर्मियों की मौजूदगी को लेकर चिंताएं बढ़ गई थीं।