अगर आप भी पुराना फोन चला कर बोर हो गए हैं तो नए 5G स्मार्टफोन की खरीदारी का ये सही समय हो सकता है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर REDMI Note 12 Pro 5G पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। फोन के 12 जीबी रैम वाले टॉप वेरिएंट को डिस्काउंट के साथ बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को 5G स्मार्टफोन पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं और एक नए स्मार्टफोन को खरीदने की जरूरत महसूस कर रहे हैं तो ये खबर आपका दिन बना सकती है। दरअसल इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रेडमी के एक पॉपलुर स्मार्टफोन को बेहद सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

रेडमी का कौन-सा स्मार्टफोन मिल रहा है सस्ता

दरअसल, रेडमी के Redmi Note 12 Pro 5G को कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। REDMI Note 12 Pro 5G को लेकर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर एक टीजर जारी किया गया है। इस टीजर के मुताबिक आप REDMI Note 12 Pro 5G के टॉप वेरिएंट को 25 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

REDMI Note 12 Pro 5G के टॉप वेरिएंट की बात करें तो 12 GB RAM और 256 GB ROM वेरिएंट 28,999 रुपये पर लिस्ट किया गया है। बैंक और दूसरे ऑफर्स के साथ फोन को मात्र 25 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है।

REDMI Note 12 Pro 5G पर बैंक ऑफर्स

Flipkart Axis Bank Card के साथ REDMI Note 12 Pro 5G की खरीदारी करते हैं तो फोन पर 5 प्रतिशत कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं।

ICICI bank Credit Card Non EMI Credit और Debit Card EMI ट्रांजेक्शन पर 3000 रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं।

REDMI Note 12 Pro 5G पर एक्सचेंज ऑफर

REDMI Note 12 Pro 5G पर की खरीदारी ओ एक्सचेंज ऑफर में भी कर सकते हैं। पुराने फोन को देने पर नए की खरीदारी पर मैक्सिमम 26,950 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है।

स्मार्टफोन की खूबियां

  • प्रोसेसर-Mediatek Dimensity 1080
  • डिस्प्ले-6.67 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले
  • बैटरी -5000 mAh Lithium Polymer Battery
  • कैमरा-50MP (OIS) + 8MP + 2MP और 16MP Front Camera
  • वेरिएंट-12 GB RAM और 256 GB इंटरनल स्टोरेज

Disclaimer: स्मार्टफोन पर बताया गया ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करें।