हैदराबाद,  हैदराबाद में गुरुवार को उस समय खूब हंगामा हुआ, जब पुलिस ने केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी को गरीबों के लिए बनाई जा रही आवासीय परियोजना का दौरा करने से रोक दिया। पुलिस की कार्रवाई के विरोध में केंद्रीय मंत्री अपने समर्थकों संग धरने पर बैठ गए।

पुलिस ने की भाजपा नेताओं को समझाने की कोशिश

इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने केंद्रीय मंत्री और अन्य भाजपा नेताओं को समझाने की कोशिश की। हालांकि जब भाजपा नेता नहीं माने तो पुलिस ने केंद्रीय मंत्री और अन्य भाजपा नेताओं को धरना स्थल से हिरासत में लिया। इससे पहले दौरा रोकने के लिए भाजपा के कई नेताओं को घर में नजरबंद कर दिया गया या एहतियातन हिरासत में ले लिया गया था।

जी किशन रेड्डी ने किया ऐलान

पुलिस की कार्रवाई पर कड़ी आपत्ति जताते हुए रेड्डी ने ऐलान किया कि राज्य की भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार के खिलाफ युद्ध शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि क्या मैं अपराधी हूं? क्या मैं आतंकवादी हूं? भारत में कहीं भी जाने का मुझे अधिकार है। किशन रेड्डी ने कहा कि बीआरएस सरकार लोगों से धोखा कर रही है। सरकार द्वारा निर्माण कार्य पूरा होने के बावजूद लोगों को घर नहीं दिए जा रहे हैं।

आज केंद्रीय मंत्री होने के नाते मैं बाता सिंगाराम जाकर वहां बनाए जा रहे डबल बेडरूम वाले घरों का दौरा करना चाहता था लेकिन भाजपा नेताओं को हिरासत में लिया गया। गौरतलब है कि तेलंगाना में केंद्रीय आवास योजना के तहत गरीबों के लिए किफायती आवास बनाए जा रहे हैं। तेलंगाना भाजपा का आरोप है कि इस परियोजना में जमकर धांधली की जा रही है।