एमपी: तेज रफ्तार कार ने 4 साल के मासूम को मारी जोरदार टक्कर, हो गई मौत एमपी की तीर्थ नगरी ओमकारेश्वर में अपने घर के बाहर खेल रहे 4 साल की मासूम बच्चे देवांशु की कार से कुचल कर मौत हो गई।

घटना के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हुए। तेज रफ्तार वाहनों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। स्थानीय लोगों नजदीकी अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घरवालों का रो रो कर बुरा हाल घटना के बाद घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है। बच्चे के पिता का नाम ताराचंद, ताराचंद के एक बेटा और एक बेटी थी। वे छोटे बेटे को याद करते हुए बार बार रो रहे हैं। स्थानीय लोगों ने तेज रफ्तार वाहन को लेकर आक्रोश जताते हुए प्रशासन के सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

पूरा मामला बताया जा रहा है या हादसा दोपहर करीब 1:00 बजे हुआ ताराचंद वर्मा का बेटा देवांशु अपने घर के बाहर खेल रहा था वह जैसे ही सड़क पार कर अपने घर की ओर जाने लगा। पीछे से आ रही तेज रफ्तार कारणों से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते देवांशू तेजी से छोड़कर नीचे गिरा सर मैं गंभीर छोटे आने की वजह से देवांशू की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोग जो नजदीकी अस्पताल मासूम को लेकर पहुंचे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार को जप्त कर कार्यवाही शुरू कर दी है।