हाईवे पर फोटो शूट और रील्स बना रहे पांच लड़कों को बोलेरो कैंपर ने कुचल दिया। इनमें से तीन गंभीर घायल हैं। शनिवार को गुजरात में इलाज के दौरान एक स्टूडेंट सुनील ने दम तोड़ दिया। सभी युवक आपसे में दोस्त हैं। और सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो अपलोड करने का शौक था। घटना गुरुवार रात बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना कस्बे की है। युवक सुनील 30 घंटे तक जिंदगी और मौत के बीच लड़ता रहा। आखिरकार दम तोड़ दिया।

नेशनल हाईवे पर युवक फोटो शूट व रील बनाने के दौरान कैंपर गाड़ी ने कुचल दिया।

नेशनल हाईवे पर युवक फोटो शूट व रील बनाने के दौरान कैंपर गाड़ी ने कुचल दिया।

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक हादसे के बाद तीन गंभीर युवकों को पालनपुर गुजरात रेफर कर दिया गया था। करीब 30 घंटे बाद एक युवक सुनील (18) पुत्र ओमप्रकाश ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। वहीं दो युवकों का इलाज चल रहा है। धोरीमन्ना में भर्ती युवकों को हॉस्पिटल डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं परिजनों ने बोलेरो कैंपर ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

तीनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं, एग्जाम देकर आए थे

हादसे में गंभीर घायल तीनों धोरीमन्ना के प्राइवेट स्कूल में पढ़ते हैं। तीनों गुरुवार को एग्जाम देकर आए थे। पुलिस ने बताया कि घायल सुनील पुत्र ओमप्रकाश घर का इकलौता बेटा है। उसके पिता किसान है। वहीं, नेड़ीनाड़ी निवासी हनुमान के पिता रूगनाथ मजदूरी करते हैं। तीसरा घायल गोविंद है जिसके दो भाई और दो बहन हैं। उसके पिता भी सूरत में मजदूरी करते हैं।

यह था मामला

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम 7 बजे 11वीं में पढ़ने वाले गोविंद कुमार, हनुमान राम, सुनिल कुमार, रमेश कुमार और बुधराम नेशनल हाईवे-68 पर महंगे कैमरे से शूट कर रहे थे। तभी तेज गति से आ रही एक बोलेरो कैंपर ने इन्हें टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद हाईवे पर चीख-पुकार मच गई और चारों ओर खून ही खून फैल गया। हाईवे के ओवरब्रिज पर हुई इस घटना से दोनों ओर लंबा जाम लग गया। ओवरब्रिज के नीचे खड़े लोगों ने जब कैंपर को कुचलते हुए देखा तो वे घटना स्थल पर पहुंचे। यहां से पांचों को धोरीमन्ना हॉस्पिटल लेकर आए। वहां से तीन गंभीर घायलों को पालनपुर गुजरात रेफर कर दिया गया। वहीं, दोनों को धोरीमन्ना हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था।