गुजरात विधानसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि 2024 का मूमेंटम बना हुआ है. गुजरात ही नहीं, केंद्र में भी मोदी सरकार फिर से आएगी. गुजरात हम जीत रहे हैं, परफॉर्मेंस इसका आधार है. प्रधानमंत्री देखिए पूरे देश में यात्रा करते हैं. कितनी मेहनत करते हैं. उसका असर है कि देश का परफॉर्मेंस लगातार अच्छा होता जा रहा है. राहुल गांधी ने अभी यात्रा शुरू की है देखिए क्या होता है. 

मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर जताई नाराजगी

रक्षा मंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर कहा कि बहुत गलत है, राजनीति में मर्यादा होनी चाहिए, खरगे साहब कांग्रेस के अध्यक्ष हैं, उन्हें ये शोभा नहीं देता है. प्रधानमंत्री कोई व्यक्ति नहीं संस्था होता है. ऐसे बयान कांग्रेस पार्टी के नेताओं को शोभा नहीं देते हैं. ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी हताशा और निराश हो गई है. कांग्रेस के नेता पहले भी प्रधानमंत्री को टारगेट करते रहे हैं. ये उनकी आदत है और सोचा समझा हमला है. बता दें कि, मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना रावण से की थी. 

मनोज तिवारी के बयान पर दिया रिएक्शन

राजनाथ सिंह ने मनोज तिवारी के आंख फोड़ने वाले बयान पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि मनोज तिवारी ने ये नहीं कहा कि टांग तोड़ देंगे, ये गलत है. कोई भी हो राजनीति में शब्दों और बयानों की मर्यादा होनी चाहिए.