धोनी बनेंगे टीम इंडिया के नए कोच ?

       

टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से मिली शर्मनाक हार के बाद ये सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या भारत को महेंद्र सिंह धोनी की ज़रूरत आन पड़ी है. बता दें कि एमएस धोनी को वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का मेंटर घोषित किया गया था।

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के कोच भी बन सकते हैं. बता दें कि टीम के मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ क्या टी20 के लिए फिट नहीं हैं? ऐसे में धोनी अगर टीम इंडिया के नए कोच बन जाएं तो कोई बड़ी बात नहीं होगी. मैदान पर धोनी और विराट कोहली की जोड़ी को पहले भी बड़ कमाल करते हुए देखा गया है. कोहली खुद भी यही चाहेंगे कि उनको आने वाले समय में धोनी का साथ मिले. बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी भारतीय क्रिकेट टीम से एकदम अलग हो गए थे, लेकिन उन्हें अचानक मेंटर के रूप में देखकर सभी हैरान थे। 

 लेकिन टी 20 वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में इंग्लैंड के हाथों शर्मनाक हार के बाद यह सवाल खड़े हो गए हैं। 

क्या टीम इंडिया के कोच बनने वाले हैं धोनी?

इसके अलावा धोनी के पास मुश्किल वक्त पर ऐसे फैसले लेने की काबिलियत है, जो भारत को विश्व विजयी बना सकती है। इसलिए बीसीसीआई ने टी20 विश्व कप में भारत को मजबूती देने के लिए थाला को टीम के साथ जोड़ने का फैसला किया था, लेकिन अब सारा ध्यान अब अगले साल होने वाले 50 वर्ल्ड कप पर टिकी हुई है।