*जिला कलक्टर श्री यादव ने ग्राम पंचायत जाजवा में रात्रि चौपाल कर सुनी आमजन की परिवेदनाएं*

*ग्रामीण सजग होकर ले जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ - जिला कलक्टर श्री यादव*

बालोतरा, 18 सितंबर। गिड़ा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत जाजवा में बुधवार को जिला कलक्टर श्री सुशील कुमार यादव की अध्यक्षता में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया।

जिला कलक्टर श्री सुशील कुमार यादव ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार ग्रामीणों की मूलभूत आवश्यकताओं से संबंधित समस्याओं के त्वरित निस्तारण के उद्देश्य से सम्पूर्ण जिले में ग्राम पंचायत स्तर पर रात्रि चौपाल का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अधिकारी आमजन के साथ संवेदनशील रहे, आमजन की समस्याओं का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कर राहत पहुंचाए।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण सजग रहकर राज्य और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएं तथा खुद लाभान्वित होकर ओरों को भी प्रेरित करें।

रात्रि चौपाल में जिला कलक्टर श्री यादव ने बारी-बारी से प्रत्येक ग्रामीण की समस्याओं को गंभीरता से साथ सुना। साथ संबंधित अधिकारियों को तुरंत राहत प्रदान करने के निर्देश दिए।

रात्रि चौपाल में विद्युत, पानी, सड़क, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य के साथ राजस्व कार्यों से जुड़े कुल 28 प्रकरण प्राप्त हुए। जिस पर जिला कलक्टर ने संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए तथा जन समस्याओं का शीघ्र निस्तारण कर राहत देने को कहा।

 इस दौरान अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी भुवनेश्वर सिंह चौहान, उपखंड अधिकारी जगदीश सिंह आशिया समेत सभी विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी, जनप्रतिनिधि एवं आमजन उपस्थित रहे।