हीरो मोटोकॉर्प ने नई Hero Destini 125 स्कूटर के दो नए टीजर जारी किए हैं। जिसमें इसके डिजाइन से लेकर अलॉय व्हील तक की जानकारी देखने के लिए मिल रही है। स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इतना ही नहीं फ्रंट डिस्क ब्रेक डिजिटल डिस्प्ले चौकोर एलईडी हेडलाइट समेत और भी कई सुविधाओं से लैस किया गया है।

हीरो मोटोकॉर्प नई Hero Destini 125 को 9 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। इसे भारतीय बाजार में लॉन्च करने को लेकर कंपनी की तरफ से तैयारी भी कर ली गई है। साल 2018 में लॉन्च होने के बाद डेस्टिनी 125 स्कूटर में यह पहला बड़ा अपडेट दिया जा रहा है। हीरो मोटोकॉर्प नई Hero Destini 125 को को लॉन्च करने से पहले इसके दो टीजर जारी किया है। आइए जानते हैं कि इसमें क्या कुछ खास होने वाला है।

New Hero Destini 125: टीजर में क्या दिखा

हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से सोशल मीडिया पर जारी किए गए दो टीजर में Hero Destini 125 के कई फीचर्स के बारे में पता चल रहा है। जिसमें सबसे बड़ा बदलाव इसका डिजाइन होने वाला है। इसमें डेटाइम रनिंग लाइट के साथ अधिक चौकोर एलईडी हेडलाइट, रिपोज़िशन किए गए फ्रंट इंडिकेटर, लंबी सीट और ब्रांज में तैयार किए गए एक्सेंट साथ एक नया डिजाइन दिया गया है।

New Hero Destini 125: मिलेगी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

स्कूटर के पिछले हिस्से में इंडिकेटर के लिए एक अलग सेक्शन के साथ एक स्लीकर एलईडी टेललाइट और टॉप XTEC वेरिएंट पर एक पैसेंजर बैकरेस्ट के साथ-साथ एक डिजिटल डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

New Hero Destini 125: फ्रंट डिस्क ब्रेक

इतना ही नहीं नए हीरो डेस्टिनी 125 स्कूटर में एक टेलिस्कोपिक फोर्क्स और एक मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। स्कूटर में करीब 12-इंच के आकार के अलॉय व्हील और एक फ्रंट डिस्क ब्रेक दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फीचर्स हाई-इंड वाले वेरिएंट के साथ देखने के लिए मिल सकता है।