हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी आगामी नई हीरो डेस्टिनी स्कूटर का टीजर जारी किया है। इस टीजर में स्कूटर के कई फीचर्स और नया डिजाइन भी देखने के लिए मिला है। नई हीरो डेस्टिनी को इस फेस्टिव सीजन से पहले लॉन्च किया जाएगा। इसे मौजूदा से थोड़ी ज्यादा कीमत पर पेश किया जा सकता है। आइए जानते हैं कि इसमें क्या खास होगा।

 मोटोकॉर्प की कम्यूटर मोटरसाइकिल सेगमेंट की बाइक और स्कूटर भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री होती है। कंपनी अपनी नई स्कूटर लेकर आने वाली है, जो नया हीरो डेस्टिनी स्कूटर है। इसका नया डिजाइन देने के साथ ही और भी ई बदलाव किए गए हैं। आइए जानते हैं कि इसमें क्या कुछ खास रहने वाला है।

डिजाइन होगा वेस्पा और लैम्ब्रेटा जैसा

अभी तक हीरो मोटोकॉर्प का सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर में से एक है। पिछले साल इसका एक नया वेरिएंट डेस्टिनी प्राइम लॉन्च किया गया था। वहीं, इसका अपडेटेड वर्जन लेकर आने वाली है। जिसका टीजर कंपनी ने जारी किया है। जिसमें इसका नया डिजाइन के साथ ही कई फीचर्स भी देखने के लिए मिले हैं। जिसे देखने में लगता है कि नया हीरो डेस्टिनी फेसलिफ्ट वेस्पा और लैम्ब्रेटा जैसे ब्रांडों के साथ इस्तेमाल किए जाने वाले डिजाइन को फॉलो किया है।

देखने के लिए मिलेगा नई लाइटिंग सेटअप

नए हीरो डेस्टिनी स्कूटर के फ्रंट एप्रन में बड़े पैमाने पर डिजाइन में बदलाव किए गए हैं, जिसमें नई नई लाइटिंग सेटअप और कर्वी लेयर्स दिए गए हैं। नए टीजर में इसके फ्रंट फेंडर, हेडलाइट, काउल और रियर-व्यू मिरर में बदलाव देखने के लिए मिले हैं। कहा जा रहा है कि यह नए डुअल-टोन पर्ल ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आएगा।

सीट होगी स्पोर्टी लुक जैसी

नए हीरो डेस्टिनी स्कूटर के साइड की बात करें तो हमें टीजर में नई डुअल-टोन स्टेप्ड सीट देखने के लिए मिली जो स्पोर्टी लुक जैसी लगी। इसके साइड पैनल स्मूथ सरफेसिंग के साथ आते हैं, जो पॉपुलर लोकप्रिय रेट्रो स्कूटर की खासियत है। साइड पैनल पर एक और चीज दिखाई दिया, वो था डेस्टिनी का 3D लोगो, जो इसके डायनामिक प्रोफाइल को और बेहतर बनाता है।