नार्जो 70 टर्बो को मोटरस्पोर्ट इंस्पायर्ड आकर्षक डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। हैंडसेट के बैक पैनल पर दिखाया गया है कि इसमें तीन कैमरे और एक फ्लैश लाइट सेंसर मिलेगा। नीचे रियलमी की बैजिंग भी दिख रही है। लॉन्च से पहले फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है।

 रियलमी भारतीय मार्केट के लिए एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। अपकमिंग फोन को नार्जो सीरीज में लॉन्च किया जाएगा। Realme Narzo 70 Turbo के नाम से लाए जा रहे फोन का डिजाइन ऑफिशियली सामने आ चुका है। इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन टीजर से लगता है कि इसकी लॉन्च डेट बहुत नजदीक है। फोन को आकर्षक डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

डिजाइन देखने में आकर्षक

जारी की गई टीजर इमेज से पता चलता है कि नार्जो 70 टर्बो को मोटरस्पोर्ट इंस्पायर्ड आकर्षक डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। हैंडसेट के बैक पैनल पर दिखाया गया है कि इसमें तीन कैमरे और एक फ्लैश लाइट सेंसर मिलेगा। नीचे रियलमी की बैजिंग भी दिख रही है। रियलमी द्वारा शेयर की गई टीजर इमेज में नार्जो 70 टर्बो को पीछे की तरफ बीच में एक बोल्ड येलो स्ट्राइप के साथ दिखाया गया है, जिसके किनारों पर ब्लैक फिनिश है।

टर्बो टेक्नोलॉजी' बनाएगी खास

फिलहाल, कहना मुश्किल यह एक लिमिटेड-एडिशन मॉडल है या रियलमी इसे एक स्टैंडर्ड वेरिएंट के रूप में रिलीज करने की योजना बना रहा है। डिजाइन से साफ संकेत मिलता है कि कंपनी आने वाले फोन के साथ परफॉरमेंस पर जोर दे रही है। Realme का कहना है कि Narzo 70 Turbo में एडवांस्ड “टर्बो टेक्नोलॉजी” होगी। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और ऊपर की तरफ स्पीकर ग्रिल है। इस सप्ताह की शुरुआत में आई एक रिपोर्ट में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आए थे।

50MP का मिलेगा प्राइमरी कैमरा

रिपोर्ट से पता चलता है कि Narzo 70 Turbo पीले रंग के अलावा बैंगनी और हरे रंग में भी आएगा। स्टोरेज ऑप्शन में 6/12GB रैम और 128/256GB स्टोरेज शामिल होने की बात कही गई है। फोन में पीछे की तरफ EIS सपोर्ट वाला 50MP का प्राइमरी कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है।