Moto G64 उन यूजर्स के लिए सही विकल्प हो सकता है जिन्हें नॉर्मल टास्क परफॉर्म करने के लिए एक मिडरेंज फोन चाहिए। इसमें 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 6000 mAh की बैटरी है। स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाता है। इसकी कीमत 15000 रुपये भी कम है। मोटो के मिडरेंज फोन में बैक पैनल पर 50MP का OIS सेंसर है।

अगर आपको मिडरेंज में एक ऐसा फोन चाहिए जो नॉर्मल टास्किंग आसानी से हैंडल कर पाए और बड़ी बैटरी से लैस हो तो, आपके लिए मार्केट में ढेरों ऑप्शन हैं। लेकिन जब अपने लिए बेस्ट फोन सेलेक्ट करने की बात आएगी तो इसमें बहुत लोग कन्फ्यूज हो जाएंगे। ऐसे में हम आपके इस मुश्किल काम को आसान करने के लिए एक ऐसा फोन बता रहे हैं, जो कम दाम में आपकी रोजमर्रा की सारी जरूरतों को पूरा कर सकता है। हम मोटो जी64 (MotoG64) की बात कर रहे हैं। तीन कलर में आने वाले डिवाइस में क्या खूबियां मिलती हैं और इसे क्यों लेना चाहिए। यहां बताने वाले हैं।

किफायती कीमत में दमदार स्पेक्स

Moto G64 उन यूजर्स के लिए सही विकल्प हो सकता है, जिन्हें नॉर्मल टास्क परफॉर्म करने के लिए एक मिडरेंज फोन चाहिए। इसमें 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 6,000 mAh की बैटरी है, जो एक बार की चार्जिंग में पूरे दिन साथ निभा सकती है। इसमें 128GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट मिलते हैं। फोन के 128GB वेरिएंट की कीमत 15,000 रुपये से भी कम है। यदि फ्लिपकार्ट पर कुछ ऑफर्स का लाभ मिल जाए तो प्रभावी कीमत और भी कम हो जाएगी।

50MP OIS कैमरा है फोन में

मोटोरोला के मिडरेंज फोन में बैक पैनल पर 50MP का OIS सेंसर और 8MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें एचडीआर और 1080p@30fps वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करने वाला 16MP का सेंसर दिया गया है।