सुल्तानपुर. नगर मे सोमवार सुबह एक थार जीप व निजी बस में आमने की सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी, जीप का आगे हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।और वो अपनी उल्टी दिशा मे घूम गई। इसके साथ ही टक्कर से संतुलन खोकर बस भी पास ही ड्रेन में उतर गई। गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई। हादसे में बस में सवार आधा दर्जन यात्रियों के मामुली चोट लगी है। जबकि जीप चालक गंभीर घायल हुआ जिसे कोटा रेफर कर दियो है। घटना सुल्तानपुर से 2 किलोमीटर दूर इटावा रोड राधिका रेस्टोरेंट के पास हुई।

 तेज गति से आ रही थी जीप -

 घटना के प्रत्यक्षदर्शी परमानंद मीणा ने बताया प्रतिदिन की तरह निजी बस इटावा से सुल्तानपुर की तरफ आ रही थी। जहाँ 52 सीटर बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे। जबकि थार जीप सुल्तानपुर से इटावा की तरफ जा रही थी। यहाँ राधिका रेस्टोरेंट के पास जीप दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई।हादसे के बाद निजी बस ड्रेन में उतर गई।

 यात्रियों की मची चीख पुकार -

हादसे के बाद बस में से चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनाई देने लगी। यात्री बस में उतरने लगे। मौके से बस चालक और खलासी भी गायब हो गए। इधर टक्कर के बाद जीप अपनी दिशा से दूसरी और मुड़ गई जहाँ वह आगे से पूरी तरह चकनाचूर हो गई।जहाँ जीप चालक रितेश कलाल पुत्र रमेश (42) निवासी केशवपुरा चोटिल हो गया। जिसे 108 एंबुलेंस से सुल्तानपुर चिकित्सालय ले जाया गया। जहाँ से गम्भीर घायल होने पर प्राथमिक उपचार कर उसे कोटा रेफर कर दिया। गनीमत यह रही टक्कर से जीप के एयरबेग खुलने से कोई जनहानि नही हुई। सूचना मिलते ही सुल्तानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची वही बस यात्रियों में से आधा दर्जन यात्रियों के हल्की चोटे आने पर सुल्तानपुर चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार किया गया। मामले मे फिलहाल किसी ने थाने मे कोई रिपोर्ट नही दी है।