Indian Bank Vacancy: इंडियन बैंक ने एलबीओ के 300 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है

इंडियन बैंक ने एलबीओ के 300 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फार्म 13 अगस्त से लेकर 2 सितंबर तक भरे जाएंगे। यूनियन बैंक के द्वारा लोकल बैंक ऑफिसर ...

By Prithavi Raj

इंडियन बैंक ने एलबीओ के 300 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फार्म 13 अगस्त से लेकर 2 सितंबर तक भरे जाएंगे।

यूनियन बैंक के द्वारा लोकल बैंक ऑफिसर के 300 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है इन पदों के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन मांगे गए हैं इस भर्ती के लिए महिला और पुरुष दोनों व्यक्ति आवेदन फॉर्म भर सकते हैं आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 2 सितंबर रखी गई है वहीं आवेदक 13 अगस्त से शुरू हो चुके हैं।

इंडियन बैंक भर्ती आवेदन शुल्क: इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति कैंडिडेट के लिए 175 रुपए है जबकि अन्य वर्गों के लिए ₹1000 रखा गया है।

इंडियन बैंक भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा कम से कम 20 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष तक रखी गई है आयु की गणना 1 जुलाई के अनुसार होगी और सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

इंडियन बैंक भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक की योग्यता की बात करें तो लोकल बैंक ऑफिसर पर हेतु किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक पास होना चाहिए।

इंडियन बैंक भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा इंटरव्यू डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा।

इंडियन बैंक भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा सबसे पहले इंडियन बैंक लोकल बैंक ऑफिसर भर्ती का नोटिफिकेशन डाउनलोड कर ले और संपूर्ण जानकारी देख ले।

अब आपको नीचे दिए गए अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करना है या आईबीपीएस की वेबसाइट पर जाकर भी आवेदन फॉर्म भर सकते हैं