ब्रिटिश वाहन निर्माता एमजी मोटर्स (Morris Garages) की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से August 2024 में अपनी कारों पर लाखों रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। इस महीने में कंपनी की ओर से किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

 August 2024 में अगर आप MG Motor SUV या EV खरीदने का मन बना रहे हैं, तो MG Motors अपनी कारों पर लाखों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर्स दे रही है। कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

MG Comet

JSW MG मोटर्स की ओर से भारत की सबसे सस्‍ती इलेक्ट्रिक कार के तौर पर Comet को ऑफर किया जाता है। इस EV पर इस महीने में 25 से 35 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं।

MG Astor

कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी के तौर पर ऑफर की जाने वाली Astor को August 2024 में खरीदने पर लाखों रुपये बचाए जा सकते हैं। कंपनी इस महीने में इस एसयूवी के 2024 में बने पुराने मॉडल्‍स पर 55 हजार रुपये तक के ऑफर्स दे रही है। इसके अलावा एसयूवी के 2023 में बने मॉडल्‍स को इस महीने में खरीदने पर अधिकतम 2.35 लाख रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। वही 2024 के नए मॉडल्‍स पर भी कंपनी इस महीने अधिकतम 85 हजार रुपये के ऑफर्स दे रही है।

MG ZS EV

एमजी की ओर से Electric SUV के तौर पर ZS EV को ऑफर किया जाता है। Augut 2024 में इस एसयूवी पर भी कंपनी लाखों रुपये बचाने का मौका दे रही है। कंपनी इस महीने में ZS EV के एक्‍सक्‍लूजिव और एक्‍साइट वेरिएंट्स पर 1.85 लाख रुपये के ऑफर दे रही है।  इसमें लॉयल्‍टी बोनस, एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट शामिल हैं। अगर आप 2023 में बनी हुई जेडएस ईवी को खरीदते हैं तो आपको 2.35 लाख रुपये तक बचाने का मौका मिल सकता है।